दिल्ली

'तीन मंदिर मांगे थे, अब सारे वापस लेंगे', BJP नेता के बयान पर यूजर्स ने लगाई क्लास

Sakshi
20 May 2022 1:50 PM GMT
तीन मंदिर मांगे थे, अब सारे वापस लेंगे, BJP नेता के बयान पर यूजर्स ने लगाई क्लास
x
भाजपा विधायक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि कि हमने तीन मंदिर मांगे थे और अब सारे मंदिर वापस लेंगे।

ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे के दौरान शिवलिंग मिलने के दावे के बाद राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया हैं हिंदू पक्ष की ओर से दावा किया जा रहा है कि मस्जिद परिसर में 'शिवलिंग' मिला है जबकि मुस्लिम पक्ष इसे फव्वारा बता रहा है। इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई से पहले बिठूर से भाजपा विधायक ने ट्वीट कर एक बड़ी बात कही है। भाजपा विधायक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि कि हमने तीन मंदिर मांगे थे और अब सारे मंदिर वापस लेंगे।

भाजपा विधायक अभिजीत सांगा ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जारी विवाद के बीच ट्वीट करते हुए लिखा है कि 5 गांव नहीं दिए तो पूरा राज्य खोना पड़ा था दुर्योधन को। हमने भी तीन मंदिर मांगे थे।। तुम नहीं माने…अब तैयार रहो सारे मंदिर वापस लेंगे। भाजपा विधायक के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ऐसे दिया जवाब

एक यूजर ने लिखा, "अल्लाह करें आपकी मुराद पूरी हो, लेकिन उसके बाद, बेरोजगारी, महंगाई और शिक्षा समेत तमाम चीजें हैं उस पर प्रकाश डालिए।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं एक हिंदू हूं और किसी भी धर्म का विरोध नहीं करता। लेकिन केवल मंदिर-मस्जिद करने से देश चलेगा या विकास और रोजगार की बात होगी।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "70 सालों का दबा हुआ गुस्सा अब प्रतिक्रिया देने लगा है। हालांकि मैं इसका समर्थन नहीं करता फिर भी जिन्होंने 70 साल तक दबाया उन्हें आगे बढ़ कर भाइचारे की पहल करनी चाहिए। जिनके साथ सैंकड़ों सालों से अन्याय हुआ उनके साथ न्याय होने दें। शांत रहें व शान्ति बनाए रखें।

Next Story