Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली की जहांगीरपूरी में दो और उस्मानपुर में मिली दो लाशें, मां-बेटे का गला रेता, पति-पत्नी का शव मिला

दिल्ली की जहांगीरपूरी में दो और उस्मानपुर में मिली दो लाशें, मां-बेटे का गला रेता, पति-पत्नी का शव मिला

दिल्ली में चार लाशें मिलने से सनसनी फ़ैल गई

 Shiv Kumar Mishra |  21 Jan 2020 1:06 PM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली की जहांगीरपूरी में दो और उस्मानपुर में मिली दो लाशें, मां-बेटे का गला रेता, पति-पत्नी का शव मिला

दिल्ली के उस्मानपुर इलाके के करतार नगर इलाके में पति-पत्नी की लाश मिलने से घर में हड़कंप मच गया. दोनों कुछ समय पहले ही उस्मानपुर के करतार नगर में रहने आए थे. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच में जुट गई है. वहीं जहांगीरपुरी में कुछ लोगों ने गला रेतकर मां बेटे की हत्या कर दी है.

कमरे में पति-पत्नी की लाश

पुलिस ने मृतकों की पहचान बलराम और पायली के रूप में की है. लोगों ने बताया कि कुछ समय पहले ही ये शादी करके करतार नगर में रहने आए थे. आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि दोनों की मौत की वजह क्या है. पुलिस आस पास के लोगों से भी पूछ-ताछ कर रही है. इसके अलावा आस-पास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है. बलराम की उम्र 29 साल और पायली की उम्र 21 साल थी.

दिल्ली पुलिस घर के मालिक से भी पूछताछ कर रही है ताकि सच सामने आ सके. बताया जा रहा है कि दोनों पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और हाल ही में दिल्ली आए थे. बलराम के बारे में साफ नही हो पाया है कि वह क्या काम करता था. फिलहाल वह कहीं आता जाता नहीं था.

जहांगीरपुरी में मां बेटे की हत्या

एक दूसरे मामले में दिल्ली के जहांगीरपुरी में मां बेटे की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मृतक महिला की पहचान पूजा के रूप में की है. पूजा की उम्र 36 साल है, जबकि बच्चे का नाम हर्ष है उसकी उम्र 12 साल है. महिला और उसके 12 साल बच्चे की गला रेतकर हत्या की गई है. बॉडी की हालत को देखकर लगता है कि वारदात को कई दिन पहले अंजाम दिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top