दिल्ली

कानपुर से भागी थी दो लड़कियां ,बनारस में ऑटो ड्राइवर ने किया गंदा काम

Shiv Kumar Mishra
28 Aug 2023 6:23 AM GMT
कानपुर से भागी थी दो लड़कियां ,बनारस में ऑटो ड्राइवर ने किया गंदा काम
x
बरामद किशोरी ने बताया कि यहां आरिफ उसे लेकर एक कमरे में और रवि उसकी सहेली को लेकर एक कमरे में चला गया। कुछ ही देर बाद आरिफ उसके नाजुक अंगों से छेड़छाड़ करने लगा और दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा जिस पर मेरी चीख निकल गयी।

कानपुर के नौबस्ता थानाक्षेत्र से चार दिन पहले लापता हुईं किशोरियां पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस को कोतवाली सुल्तानपुर से सूचना मिली थी कि अपहृता एक किशोरी उनकी कस्टडी में हैं। इसपर नौबस्ता पुलिस सुल्तानपुर पहुंची तो लड़की ने जो बात बताई उससे उनके होश उड़ गए। लड़की को लेकर पुलिस वाराणसी पहुंची और यहां उसकी निशानदेही पर एक अन्य लापता लड़की और एक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार किशोरियों को वाराणसी में मिले दो लोगों ने होटल मैनेजर की सांठ-गांठ से होटल में ले जाकर उनके नाजुक अंगों से छेड़छाड़ की और दुष्कर्म का प्रयास किया। फिलहाल वाराणसी पुलिस के सहयोग से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है और एक की तलाश जारी है।

घर से नाराज होकर 24 अगस्त को हुईं थी फरार

इस सम्बन्ध में एसीपी अभिषेक पांडेय ने बताया कि 24 अगस्त को नौबस्ता थानाक्षेत्र से दो किशोरियां लापता हुई थीं। किशोरियों के लापता होने के सम्बन्ध में थाना नौबस्ता में मुकदमा दर्ज किया गया था और पुलिस की कई टीमें किशोरियों की तलाश में लगाईं गयी थी। दोनों ही किशोरियां सहेली हैं और हाईस्कूल और इंटर की छात्रा हैं। पुलिस जांच कर ही रही थी कि सुल्तानपुर कोतवाली से सूचना मिली कि सम्बंधित मुक़दमे में लापता एक किशोरी उनकी कस्टडी में है।

मिली किशोरी ने खोला राज

एसीपी ने बताया की सूचना पर सुल्तानपुर पहुंची पुलिस ने किशोरी को अपनी कस्टडी में लेकर अन्य किशोरी के बाबत पूछताछ की तो उसने बताया कि वह और उसकी सहेली घर की डांट-फटकार से नाराज होकर 24 तारीख को वाराणसी चले गए थे ट्रेन से। यहां हमें रेलवे स्टेशन के बाहर ऑटो वाले दो लड़के मिले रवि गुप्ता और आरिफ। ये हमें बहला फुसलाकर स्टेशन के पास पवन गेस्ट हाउस में ले गए और सांठ-गाँठ से दो कमरा बुक किया फिर हमें कमरे में ले गए।

आरिफ ने की छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास, फिर

बरामद किशोरी ने बताया कि यहां आरिफ उसे लेकर एक कमरे में और रवि उसकी सहेली को लेकर एक कमरे में चला गया। कुछ ही देर बाद आरिफ उसके नाजुक अंगों से छेड़छाड़ करने लगा और दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा जिस पर मेरी चीख निकल गयी। तब मेरी सहेली आ गयी और मुझे अपने कमरे में लेकर चली गयी। उसके बाद आरिफ वहां से फरार हो गया और रवि हम दोनों को अगले दिन सुबह से ऑटो में बैठालकर इधर-उधर घुमाता रहा और शाम को मुझे कैंट स्टेशन के बाहर छोड़कर चला गया। मै कसी तरह ट्रेन से सुल्तानपुर पहुंची

Next Story