दिल्ली

दिल्ली में बंदूक की नोक पर दो लोगों ने लूटे 1.2 करोड़ रुपये के गहने

Smriti Nigam
12 May 2023 3:46 PM GMT
दिल्ली में बंदूक की नोक पर दो लोगों ने लूटे 1.2 करोड़ रुपये के गहने
x
पुलिस ने कहा कि आरोपी स्कूटर पर आए और पीड़ितों पर कथित तौर पर पिस्तौल तान दी और उनका बैग छीन लिया।

पुलिस ने कहा कि आरोपी स्कूटर पर आए और पीड़ितों पर कथित तौर पर पिस्तौल तान दी और उनका बैग छीन लिया। अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई।

पुलिस कर्मचारियों व अन्य गवाहों से पूछताछ कर रही है।पुलिस ने बताया कि दक्षिण दिल्ली के पंचशील पार्क में बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे एक आभूषण की दुकान के दो कर्मचारियों से बंदूक की नोंक पर 1.2 करोड़ रुपये के आभूषण लूट लिए गए।

पुलिस ने कहा कि आरोपी स्कूटर पर आए और पीड़ितों पर कथित तौर पर पिस्तौल तान दी और उनका बैग छीन लिया। अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई। पुलिस कर्मचारियों व अन्य गवाहों से पूछताछ कर रही है।

शिकायतकर्ता करोल बाग में एक जौहरी के यहां सेल्समैन का काम करता है। पुलिस ने कहा कि वह और उसका सहयोगी दोपहर में गहने लेकर दुकान से कालकाजी बाजार के लिए निकल गए।

डीसीपी (साउथ) चंदन चौधरी ने कहा, 'वे कालकाजी मार्केट गए और कुछ ज्वैलर्स से मिले, लेकिन उनमें से किसी ने भी कुछ नहीं खरीदा। कुछ और दुकानदारों से मिलने के लिए पुरुष मालवीय नगर गए। जब वे पंचशील पार्क फुट-ओवरब्रिज के पास थे, तभी दो लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया।

आरोपियों में से एक ने पिस्टल सवार पर तान दी, जबकि दूसरे ने बोतल निकाली और कुछ तरल स्प्रे करने की कोशिश की। आरोपी बैग छीनने में कामयाब हो गया और आईआईटी ट्रैफिक सिग्नल की ओर भाग गया।

पीड़ितों द्वारा शाम 4.37 बजे एक पीसीआर कॉल की गई और हौज खास पुलिस स्टेशन में डकैती, और सशस्त्र डकैती के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Next Story