Home > Archived > युवती के चेहरे पर फेंका एसिड, आरोपी दो युवक फरार

युवती के चेहरे पर फेंका एसिड, आरोपी दो युवक फरार

 शिव कुमार मिश्र |  10 Jun 2018 12:40 PM GMT  |  दिल्ली

युवती के चेहरे पर  फेंका एसिड,  आरोपी दो युवक फरार

बालेश्वर गोविंद राठी: देश की शीर्ष अदालत की बंदिश के बाद भी तेजाब की बिक्री और उसका दुरुपयोग थम नहीं रहा है। यहां पर दो युवकों ने आज एक युवती पर तेजाब से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवती को पहले बालेश्वर जिला अस्पताल एवं बाद में कटक स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरण किया गया है।


इस हमले से पीडिता का चेहरा एवं शरीर के कुछ हिस्से बुरी तरह से झुलस गए है। शहर के सहदेवखुन्टा थाना अंतर्गत पुलिस लाइन चौक की रहने वाली इस युवती पर आज एसीड से हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि आज सुबह युवती अपनी स्कूटी से बाजार जाते समय स्थानीय सोभरम्पुर अंचल के रेल गेट के निकट एक नंबर विहीन बाइक में दो युवकों ने आकर युवती के चेहरे पर तेजाब से हमला कर वहां से भाग निकले।


इन लडको के चेहरे पर काले कपड़े बांधे होने के कारण इनकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि पुरानी शत्रुता के कारण इन युवकों ने युवती पर तेजाब से हमला किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top