Home > राज्य > दिल्ली > रोहित शेखर मर्डर केस में पुलिस ने बताई पूरी कहानी, पत्नी अपूर्वा ने क्यों मारा और कैसे दिया था हत्या को अंजाम

रोहित शेखर मर्डर केस में पुलिस ने बताई पूरी कहानी, 'पत्नी अपूर्वा ने क्यों मारा और कैसे दिया था हत्या को अंजाम'

कई दिनों से रोहित शेखर हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने बुधवार को इसका खुलासा कर दिया है. अपूर्वा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

 Special Coverage News |  24 April 2019 10:14 AM GMT  |  दिल्ली

रोहित शेखर मर्डर केस में पुलिस ने बताई पूरी कहानी, पत्नी अपूर्वा ने क्यों मारा और कैसे दिया था हत्या को अंजाम

नई दिल्ली : शादीशुदा जिंदगी से नाखुश अपूर्वा शुक्ला तिवारी ने अपने पति रोहित शेखर की हत्या कर दी थी. कई दिनों से रोहित शेखर हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने बुधवार को इसका खुलासा कर दिया है. अपूर्वा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. इस पर दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर हत्याकांड में उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया है.

क्राइम ब्रांच के एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन ने प्रेस क्रॉन्फ्रेंस कर कहा, रोहित शेखर 10 अप्रैल को अपने नौकर के साथ उत्तराखंड में थे और 15 अप्रैल को दिल्ली लौटे थे. इस बीच अपूर्वा ने वीडियो कॉल की थी तो रोहित शेखर कार में शराब पीते दिखाई दिए. रोहित शेखर की हत्या 15-16 अप्रैल की दरमियानी रात को 1 बजे रात के करीब की गई थी. बताया जा रहा है कि 16 अप्रैल को रोहित शेखर घर में बेहोश हो गए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये स्पष्ट नहीं हो पाया कि रोहित को नशीला पदार्थ दिया गया था या नहीं. विसरा रिपोर्ट से ये साफ हो पाएगा कि उसकी हत्या कैसे हुई थी.

राजीव रंजन ने कहा, पुलिस जांच में पूछताछ के बाद साफ हो गया कि अपूर्वा ने गला दबाकर और मुंह नाक बंद कर हत्या की थी. बता दें कि शादी के बाद पहले दिन से ही पति-पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. हत्या की रात को भी झगड़ा हुई थी. ये कहा नहीं जा सकता है कि अपूर्वा रोहित पर शक करती थी. प्रापर्टी को लेकर भी अपूर्वा का रोहित से झगड़ा होता रहता था. पूछताछ के दौरान अपूर्वा ने हत्या की बात कबूल कर ली है.

पुलिस ने माना है कि अपूर्वा रोहित के महिला रिश्तेदार के साथ शराब पीने को लेकर गुस्से में थीं. अपूर्वा ने रात को 12.45 बजे तक टीवी देखा था. पहली मंजिल पर जाते हुए तीन लोग देखे गए, जहां रोहित का कमरा था. इनमें से एक अपूर्वा थीं, इसलिए शक के दायरे में आई. वारदात के बाद रोहित को हॉस्पिटल ले जाने तक अपूर्वा घर में ही रही थीं. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रोहित शेखर की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा शुक्ला को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने आज सुबह ही अरेस्ट किया है. अपूर्वा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद पुलिस ने गिरफ्तारी की. हत्या वाली रात रोहित और अपूर्वा में झगड़ा हुआ था। सबूत मिटाने के लिए अपूर्वा ने मोबाइल फॉर्मेट भी किया था, बता दें कि 16 अप्रैल को रोहित अपने बंगले के कमरे में मृत पाए गए थे. पुलिस ने हत्या की पुष्टि के बाद कई घंटे तक अपूर्वा से पूछताछ की थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top