दिल्ली

दिल्ली विधानसभा वोटिंग से पहले केंद्रीय मंत्री को बंधक बनाया,और लगा दिया पैसा बाटने का आरोप

Sujeet Kumar Gupta
8 Feb 2020 3:58 AM GMT
दिल्ली विधानसभा वोटिंग से पहले केंद्रीय मंत्री को बंधक बनाया,और लगा दिया पैसा बाटने का आरोप
x

वोटिंग से ठीक एक दिन पहले यानि शुक्रवार को दिल्ली के चुनावी दंगल में सियासी दल आक्रामक नजर आए। वही रिठाला विधानसभा क्षेत्र के बुध विहार इलाके में स्थित एक दुकान में लोगों ने काफी देर तक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बंधक बनाकर रखा।

मतदान से पहले AAP सांसद संजय सिंह ने ये गंभीर आरोप लगाया है. संजय सिंह ने दावा किया है कि रिठाला विधानसभा क्षेत्र में उन्हें पैसे बांटते देखा गया है. वीडियो में गिरिराज सिंह एक ज्वैलरी दुकान के अंदर दिख रहे हैं. बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ है जो गिरिराज सिंह के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.ये लोग तानाशाही नहीं चलेगी के नारे लगा रहे हैं, इसके अलावा गिरिराज वापस जाओ के नारे लगा रहे थे. वहीं कुछ लोग काले कपड़े लहरा रहे थे. दुकान के अंदर गिरिराज सिंह के सुरक्षाकर्मी उन्हें घेरे हुए दिख रहे हैं.

बाहर लोगों का आरोप था कि मंत्री नोट बांटने आए हैं। यह हाई वोल्टेज हंगामा काफी देर तक चलता रहा और सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। देखते ही देखते दुकान के बाहर हंगामा खड़ा हो गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी प्रयास के बाद गिरिराज सिंह को दुकान से बाहर निकाला। उधर आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर पैसे बांटने का आरोप लगाया है। उन्होंने चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग की है। संजय सिंह ने इस संबंध में वीडियो भी ट्वीट किया है, और आरोप लगाया है कि गिरिराज सिंह लोगों में पैसे बांट रहे थे।



हालांकि डीसीपी रोहणी के मुताबिक गिरिराज सिंह अपने पीएसओ के साथ निजी कार्य से विजय विहार में एक ज्वैलर से मिलने पहुंचे थे। शाम 6 बजकर 45 मिनट पर गिरिराज सिंह के पीएसओ ने ही पीसीआर कॉल कर शिकायत की थी कि आम आदमी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता दुकान के बाहर जमा होकर हंगामा कर रहे हैं।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story