दिल्ली

वोक्सवैगन पोलो जीटीआई संस्करण 25 केवल 2,500 इकाइया ही आएगी बाजार मे

Smriti Nigam
20 May 2023 3:05 PM GMT
वोक्सवैगन पोलो जीटीआई संस्करण 25 केवल 2,500 इकाइया ही आएगी बाजार मे
x
जर्मन कार निर्माता वोक्सवैगन ने वोक्सवैगन पोलो जीटीआई संस्करण 25 का हैचबैक अनावरण किया है।

जर्मन कार निर्माता वोक्सवैगन ने वोक्सवैगन पोलो जीटीआई संस्करण 25 का हैचबैक अनावरण किया है। यह संस्करण केवल 2,500 इकाइयों तक सीमित है और इस विशेष मॉडल को नेमप्लेट के 25 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पेश किया गया है।

इसकी बुकिंग पोलो जीटी आई संस्करण 25 1 जून से शुरू होगा और कीमत €35000 (मौजूदा विनिमय दरों पर लगभग 31 लाख रुपये) से शुरू होगी।

पोलो जीटीआई पोलो हैचबैक का स्पोर्टियर संस्करण है और इसे पहली बार 1998 में पेश किया गया था। तब से पोलो जीटीआई दुनिया भर में एक लोकप्रिय हॉट हैचबैक रही है। जी.टी.आईसंस्करण 25अतिरिक्त सुविधाओं के साथ कुछ बदलाव करता है।

सिवाय 18 इंच के ब्लैक-आउट एडिलेड मिश्र धातु पहियों के साथ चारों ओर बॉडी ग्राफिक्स को छोड़कर ये संस्करण 25 पोलो जीटीआई नियमित जीटीआई के समान दिखता है।

इस हैचबैक में डीआरएल के साथ स्लीक एलईडी हेडलैम्प्स हैं और पीछे की तरफ इसमें स्पॉइलर, एलईडी टेललैंप्स और डिफ्यूजर के साथ ट्विन एग्जॉस्ट टिप्स दिए गए हैं।

इंटीरियर भी नियमित जीटीआई के समान है लेकिन संस्करण 25 में "2,500 में से एक" बैजिंग के साथ काले और लाल leatherकी डोर सिल प्लेटें हैं। जीटीआई लेटरिंग के बजाय फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील को "25" लोगो मिलता है।

फीचर्स में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग, Apple CarPlay/Android Auto, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं।

इंजन और गियरबॉक्स की बात करें तो पोलो जीटीआई एडिशन 25 में 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है जो मानक पोलो जीटीआई से लिया गया है जो 204 बीएचपी की शक्ति और 320 एनएम के टार्क से बाहर है।

7-स्पीड DSG गियरबॉक्स के माध्यम से आगे के पहियों को पावर भेजी जाती है। वोक्सवैगन पोलो जीटीआई संस्करण 25 अतिरिक्त रूप से अनुकूल डैम्पर्स के साथ एक स्पोर्टियर लुक प्राप्त करता है जो मानक जीटीआई की तुलना में 15 मिमी कम बैठता है और इसे इलेक्ट्रॉनिक लॉकिंग अंतर भी मिलता है।

Next Story