लाइफ स्टाइल

जानिए जब शाहरुख खान ने कपिल शर्मा से पूछा था ड्रग्स को लेकर सवाल तो कपिल शर्मा ने क्या दिया था जवाब जाने सारा मामला

Anshika
15 April 2023 3:03 PM GMT
जानिए जब शाहरुख खान ने कपिल शर्मा से पूछा था ड्रग्स को लेकर सवाल तो कपिल शर्मा ने क्या दिया था जवाब जाने सारा मामला
x
कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो से भी कमाते है तो बतौर होस्ट भी कई अवार्ड शोज़ कर चुके है । कपिल ने अब तक अपने करियर काफी संघर्ष करते हुए एक ऐसा मौकाम हासिल किया जिससे लोग उन्हें एक बेहतरीन इंसान के तौर पर जानते है

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो से भी कमाते है तो बतौर होस्ट भी कई अवार्ड शोज़ कर चुके है । कपिल ने अब तक अपने करियर काफी संघर्ष करते हुए एक ऐसा मौकाम हासिल किया जिससे लोग उन्हें एक बेहतरीन इंसान के तौर पर जानते है । पर कपिल शर्मा की ज़िंदगी में हाल ही में बहुत कुछ हुआ था जब वो डिप्रेशन के बुरे वक़्त से गुज़रे थे ।कॉमेडियन कपिल शर्मा बहुत स्टार बन चुके है ।

करीब 15 साल से लंबा टीवी इंडस्ट्री में सफर अब फ़िल्मो की तरफ बढ़ चुका हूँ । कपिल ने 4 मूवीज में काम जरूर किया और भले वो बॉक्स ऑफिस पर न चल पायी हो । लेकिन कपिल शर्मा की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आयी और यही वजह थी कि उनकी पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है ।कपिल शर्मा और शाहरुख़ खान को पिछली बार द कपिल शर्मा शो में देखा गया था जब किंग खान अपनी फ़िल्म पठान के प्रोमोशन के लिए वहां आये थे और खूब मस्ती की थी ।

कपिल ने एक शो में बताया कि, एक बार शाहरूख़ खान हमारे कॉमेडी शो में आने वाले थे । तब किंग खान को 1 बजे शूट के लिए पहुँचना था पर मैं 10 बजे से सेट पर मौजूद था । मुझे अंदर से काफी घबराहट हो रही थी और उसवक्त मै काफी नर्वस भी था, मुझे अंदर से एंजाइएटी हो रही थी । समझ नही आ रहा था कि उसवक्त मेरे साथ क्या हुआ और मैंने पौने 1 बजे ही सेट छोड़ दिया । कपिल ने बताया कि इतने बड़े स्टार का शूट उनकी वजह से कैंसिल हुआ तो एंजाइटी के बाद पीना और भी ज्यादा खराब हो गया । ऐसे में मैं पूरी तरह डिप्रेशन में चला गया था । तब हम्हे पता चला कि शाहरुख़ खान हमसे नाराज़ नही है पर फिर भी मुझे बुरा लग रहा था ।

कपिल ने आगे बताया कि, कुछ दिनों बाद फ़िल्म सिटी में शूट के लिए शाहरुख़ खान आये थे और मैं भी वही पर था ऐसे में उन्होंने मुझे अपनी गाड़ी में बुलाया और 1 घंटे तक मुझसे बात कीशाहरुख़ खान टाइम पर आये और जब उन्हें पता चला कपिल चला गया वो तुरंत चले गए बिना कुछ बोले । कपिल ने आगे बताया कि ये बात मुझे पता लग गयी थी और मैं ये सोच के गिल्टी फील कर रहा था कि इतने बड़े सुपरस्टार को मैंने नाराज़ कर दिया ।

Next Story