दिल्ली

नाबालिग पर कुत्ते ने भौंका तो नाराज हो कर मालिक की कर दी हत्या

Sakshi
24 March 2022 2:37 PM GMT
नाबालिग पर कुत्ते ने भौंका तो नाराज हो कर मालिक की कर दी हत्या
x
कुत्ते के भौंकने से नाराज 17 वर्षीय लड़के ने कुत्ते के बुजुर्ग मालिक (85 वर्षीय) को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। 

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। कुत्ते ने एक नाबालिग पर भौंका तो उसे गुस्सा आ गया। कुत्ते के भौंकने से नाराज 17 वर्षीय लड़के ने कुत्ते के बुजुर्ग मालिक (85 वर्षीय) को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले कुत्ते को पीटा। जब कुत्ते को बचाने के लिए बुजुर्ग मालिक आया तो आरोपी ने उसकी भी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि उन्हें घटना के संबंध में मृतक बुजुर्ग की बेटी का पीसीआर कॉल आया। इसके बाद पुलिस की एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया। अपने बयान में मृतक की पत्नी ने कहा कि उनके पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने उनके घर में घुसकर उनके पति पर लोहे की रॉड से पिटाई कर दी। बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाके के दौरान उसकी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने जांच के शुरुआती दौर में नाबालिग आरोपी को हिरासत में लेकर जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड भेज दिया था, जहां से उसे कुछ कार्रवाई के बाद छोड़ दिया गया था। लेकिन 20 मार्च को जब अशोक कुमार की मौत हो गई है तो पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फिर आरोपी को दोबारा पकड़ने के बाद जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

Next Story