दिल्ली

जानें इस गजब किस्से की कहानी जब रोहित को युवराज ने दी थी धमकी, कहा- रीतिका से दूर रहो,

Anshika
5 April 2023 6:43 PM GMT
जानें इस गजब किस्से की कहानी जब रोहित को युवराज ने दी थी धमकी, कहा- रीतिका से दूर रहो,
x
रोहित का रिकॉर्ड काफी शानदार है और उन्होंने अपनी कप्तानी में भी कई अच्छे मैचों में टीम इंडिया को जीत दिलाई है। रोहित इसवक्त भारतीय टीम के वनडे और टेस्ट में कप्तान है।

रोहित का रिकॉर्ड काफी शानदार है और उन्होंने अपनी कप्तानी में भी कई अच्छे मैचों में टीम इंडिया को जीत दिलाई है। रोहित इसवक्त भारतीय टीम के वनडे और टेस्ट में कप्तान है। रोहित की कप्तानी में हाल ही में टीम इंडिया ने आईसीसी टूर्नामेंट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाई है।रोहित शर्मा भारत के उन विस्फोटक बल्लेबाज़ों में से एक है जिन्हें टीम इंडिया के लिए कई ऐतिहासिक पारियां खेली है।

रोहित शर्मा दुनिया के एकलौते बल्लेबाज है जिन्हें वर्ल्ड क्रिकेट में 3 बार वनडे में डबल सेंचुरी मारी है। पर आज हम रोहित शर्मा के क्रिकेटिंग करियर की बात नही करेंगे बल्कि रोहित शर्मा की पर्सनल लाइफ से जुड़े एक किस्से के बारे में बताएंगे जो काफी दिलचस्प है। रोहित की शादी उनकी दोस्त रीतिका सजदेह शर्मा से हुई थी। दोनों ने पहले एक दूसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया। रितिका और रोहित की बात सोशल मीडिया से शुरू हुई थी। रीतिका एक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी और वही से दोनों के बीच थोड़ी बातचीत आगे जाकर शुरू हुई।

युवराज सिंह ने दे दी थी रोहित को धमकी

इसबात का खुलासा खुद रोहित शर्मा ने यूट्यूब चैनल पर किया था। इस मजेदार किस्से पर अक्सर रोहित कहते है कि युवी पाजी और रीतिका की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और रक्षाबंधन में भी समय निकालकर जरूर रीतिका से मिलते है। भारत के हरफनमौला मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज युवराज सिंह किसी पहचान के मोहताज नही हैं उन्होंने भारत को 2 वर्ल्डकप जीताने में अहम भूमिका निभाई थी। पर ये बात भी सच्च है कि रीतिका युवराज सिंह को अपना बड़ा भाई मानती है। ये बात रोहित को भी पता थी और एक इवेंट में रोहित को युवराज ने धमकी देकर कहा था कि, 'रीतिका बहन है मेरी तो दूर रह उससे।' रोहित और रीतिका अक्सर अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते है। रोहित शर्मा इनदिनों आईपीएल में बिजी है।

रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में 5 बार ट्रॉफी अपने नाम की है और उनका रिकॉर्ड काफी अच्छा है।रोहित शर्मा और रीतिका की शादी 2015 में हुई थी और उससे पहले दोनों ने करीव 6 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित ने रीतिका को बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में प्रोपोज़ किया था जहाँ रोहित ने अपने क्रिकेट करियर की शुरूआत की थी। रोहित और रीतिका की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम 'समायरा शर्मा' है।

Next Story