दिल्ली

गंगा पुत्र मोदी को यूँ ललकारेंगी यूपी में प्रियंका

Special Coverage News
15 March 2019 8:21 AM GMT
गंगा पुत्र मोदी को यूँ ललकारेंगी यूपी में प्रियंका
x

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के यूपी दौरे के कार्यक्रम में फेरबदल किया गया है. वह अब 18 मार्च को लखनऊ पहुंचेंगी, जबकि पहले उन्हें 15 मार्च को ही आना था.

लेकिन अब ताजा मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका यहीं से प्रयागराज जाएंगी. वहां से 18 से 20 मार्च तक वाराणसी की यात्रा जल मार्ग से तय करेंगी. इस दौरान वह गंगा किनारे रहने वाले लोगों से संपर्क करेंगी. कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी एक स्टीमर के जरिये प्रयागराज से 100 किमी की दूरी तय कर वाराणसी पहुंचेंगी और चुनावी अभियान को धार देंगी.





प्रदेश कांग्रेस ने प्रियंका के दौरे की अनुमति के लिए चुनाव आयोग को आवेदन पत्र भेजा दिया है. साथ ही वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के भी दर्शन कर सकती हैं. उधर, माना जा रहा है कि इस दौरे के साथ ही प्रियंका प्रयागराज से यूपी में चुनाव प्रचार की आगाज करेंगी. लोकसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने अपनी राजनीतिक गतिविधियां बढ़ा दी हैं.

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को मां गंगा का बेटा बताते रहे हैं और कहते रहे हैं कि मां गंगा के बुलाने पर ही वे काशी आए हैं. लिहाजा कांग्रेस भी मां गंगा के सहारे ही पीएम मोदी को उनके ही घर में घेरने की तैयारी कर रही है. गौरतलब है कि इससे पहले प्रियंका गांधी प्रयागराज कुंभ मेले में भी पहुंचने वाली थीं, लेकिन किन्हीं वजह से उनका यह दौरा नहीं हो सका.

Next Story