Breaking News
Home > राज्य > दिल्ली > आप के जाल में ना फंसे, हार से घबराए है घोषणा मंत्री - भाजपा

आप के जाल में ना फंसे, हार से घबराए है घोषणा मंत्री - भाजपा

आप ने दिल्ली को प्रदूषण नंबर वन बनाया है।

 Sujeet Kumar Gupta |  3 Jun 2019 11:01 AM GMT  |  नई दिल्ली

आप के जाल में ना फंसे, हार से घबराए है घोषणा मंत्री - भाजपा

नई दिल्ली। केजरीवाल सरकार की नई घोषणा का मजाक उड़ाते हुए तिवारी ने कहा कि केजरीवाल देश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। "वह वादे करता है लेकिन उन्हें कभी पूरा नहीं करता है"।

दिल्ली के प्रदेश मंत्री और सांसद मनोज तिवारी ने एक संवादाता सम्मेलन में कहा कि दिल्ली के लोकसभा चुनाव में केजरीवाल मोदी से हार गए। लेकिन, केजरीवाल ने हिम्मत नहीं हारी है, केजरीवाल दिल्ली में नारा दे रहे हैं कि लोकसभा चुनाव तो पीएम के लिए था। सीएम तो केजरीवाल ही रहने चाहिए। लोकसभा चुनावों में आप के हालिया प्रदर्शन पर अंगूली उठाते हुए कहा कि "केजरीवाल ने भी आश्वासन दिया था कि उनकी पार्टी चुनाव में सभी 7 सीटें जीतेगी, उस वादे का क्या हुआ?" आप ने दिल्ली को प्रदूषण नंबर वन बनाया है।

आपको बतादे कि केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "महिलाओं को डीटीसी, क्लस्टर बसों और दिल्ली मेट्रो में मुफ्त सवारी दी जाएगी। सरकार उनके यात्रा खर्च को वहन करेगी।"इस वित्तीय वर्ष के शेष भाग के लिए, इस की लागत 700-800 करोड़ रुपये है, केजरीवाल ने कहा। उन्होंने अधिकारियों से प्रस्ताव का अध्ययन करने को कहा है। सरकार ने जनता से भी प्रतिक्रिया मांगी है। उन्होंने कहा कि एक विस्तृत रिपोर्ट तैयार करने के लिए अधिकारियों को एक सप्ताह का समय दिया गया है, जिसके बाद कैबिनेट में एक प्रस्ताव लाया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि यह प्रस्ताव 2-3 महीने के भीतर लागू हो जाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top