दिल्ली

दिल्ली के गाजीपुर में युवक की पीटकर पीटकर हत्या!

Shiv Kumar Mishra
18 Jan 2021 3:35 AM GMT
दिल्ली के गाजीपुर में युवक की पीटकर पीटकर हत्या!
x

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक होटल कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की. घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

दरअसल, बीती रात 11 बजे के करीब रोशन नाम का शख्स कौशांबी से अपने घर त्रिलोकपुरी लौट रहा था. वह कौशांबी में एक होटल में काम करता था. लेकिन सुबह तक रोशन घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों को चिंता हुई. रोशन के घर वालों का कहना है कि उन्हें सुबह करीब 5 बजे किसी ने बताया कि रोशन गाजीपुर अंडरपास में बुरी हालत में पड़ा हुआ है. उसे पहले लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. लेकिन वहां इलाज के दौरान रोशन की मौत हो गई.

इस घटना के बाद परिजनों का कहना है कि रोशन को अज्ञात लोगों ने पैसे छीनने के इरादे से बुरी तरह पीटा और फिर मौके से फरार हो गए. परिजनों ने यह भी आशंका जताई कि हो सकता है कि उसके कुछ जानने वालों ने ही पैसों के लालच में उसे मौत के घाट उतार दिया हो. बता दें कि मृतक रोशन के परिवार में दिव्यांग पत्नी आरती के अलावा दो बेटियां हैं.

हालांकि, पुलिस का कहना है कि रोशन के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपकर आगे की जांच की जा रही है.

Next Story