Top
Home > धर्म समाचार > जानें साल के आखिरी दिन क्या कहता है आपका भाग्य

जानें साल के आखिरी दिन क्या कहता है आपका भाग्य

 Sujeet Kumar Gupta |  31 Dec 2019 4:39 AM GMT  |  नई दिल्ली

जानें साल के आखिरी दिन क्या कहता है आपका भाग्य
x

नई दिल्ली। इंसान की जिंदगी में जन्मकुंडली का गहरा प्रभाव होता है. दैनिक राशिफल से भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास हो जाता है. हम आपको आज यहां बता रहे हैं मंगलवार 31 दिसंबर का मेष, वृषभ, मिथुन, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष- आपको अपने खाने पीने पर ध्यान देना होगा भाग्य में कमजोरी रहेगी जिससे बनते हुए कामों में विघ्न पड़ सकते हैं। कार्य क्षेत्र में भी आपका मन कम लगेगा जिससे आपके काम पर असर पड़ेगा। पारिवारिक जीवन में खुशी मिलेगी और प्रेम जीवन में राहत भरा दिन रहने की संभावना है। आपका प्रिय आपको समझेगा और आपके साथ अपनी निजी बातें शेयर करेगा जिससे आपके रिश्ते में मजबूती आएगी।

वृष-भाग्य का सितारा आज मजबूत रहेगा। आप जिस काम को हाथ में लेंगे उसमें सफलता मिलेगी लेकिन स्वास्थ्य के मोर्चे पर आप कमजोर रहेंगे। कार्यक्षेत्र में स्थिति आपके पक्ष में रहेंगे। पारिवारिक जीवन भी खुशहाल रहेगा। दांपत्य जीवन में आज सुख भरे पल आ सकते हैं लेकिन प्रेम जीवन में जो लोग हैं उन्हें आज समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन- कार्यस्थल में परिवर्तन के योग बन सकते हैं वहीं दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा। यदि किसी प्रेम संबंध में है तो आज का दिन उनके साथ वक्त बिताने के लिए सबसे बेहतर रहेगा। आपकी लव लाइफ में अच्छे पल आएंगे परिवार से तालमेल की कमी हो सकती है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

कर्क-कार्य क्षेत्र में काफी व्यस्त रहेंगे हो सकता है। आपका ऑफिस आपसे ज्यादा समय की डिमांड करें दांपत्य जीवन में खुशनुमा दिन रहेगा। जीवन साथ ही आपसे प्रेम का प्रदर्शन करेगा। यदि आप किसी लव रिलेशनशिप में हैं तो आपको आज थोड़ा सावधानी रखनी चाहिए क्योंकि आपके अपने प्रिय से संबंध बिगड़ सकते हैं। विदेश जाने की दिशा में प्रयास सफल हो सकते हैं हालांकि कार्यक्षेत्र में आपको चुनौतियां मिलेंगी।

सिंह-आज का दिन मिलाजुला रहेगा कार्य क्षेत्र में अधिक मेहनत करने का समय है। मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे दांपत्य जीवन में खुशी आएगी। प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव भरा दिन रहने वाला है। विरोधियों से सावधान रहने से आपका दिन ठीक-ठाक जाएगा लेकिन स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है।

कन्या-यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज का दिन आपके लिए बेहतरीन साबित होगा। उनके साथ पूरा वक्त बिताने का मौका मिलेगा जिससे दिन खुशनुमा बीतेगा। पारिवारिक जीवन में तनाव हो सकता है। इसका असर आपके कार्यक्षेत्र पर भी पड़ेगा स्वास्थ्य थोड़ा सा कमजोर हो सकता है। विशेष रूप से खर्चे बढ़ेंगे।

तुला- अपने परिजनों का सहयोग प्राप्त होगा। घर में भी समय बिताएंगे और प्रेम जीवन में भी प्रिय के साथ वक्त बिताने के अच्छे मौके आएंगे। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है जिससे आप थोड़े से दुखी भी होंगे। सहकर्मियों से अच्छा व्यवहार आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगा और आज वह आपके काम में आपकी मदद करेंगे।

वृश्चिक-आज के दिन स्वास्थ्य मजबूत रहेगा, छोटी लेकिन आकर्षक यात्राएं होंगी जो आपको सुख और आनंद देंगे। आर्थिक तौर पर दिन बेहतर रहेगा। आज अपनी किसी करदे को चुकाने की दिशा में कोई बड़ा कदम उठाएंगे। कार्य क्षेत्र में आज की स्थिति आपके पक्ष में रहने वाली है परिवार वालों की मदद से सुख की प्राप्ति होगी।

धनु-आज के दिन स्वास्थ्य मजबूत रहेगा, छोटी लेकिन आकर्षक यात्राएं होंगी जो आपको सुख और आनंद देंगे। आर्थिक तौर पर दिन बेहतर रहेगा। आज अपनी किसी करदे को चुकाने की दिशा में कोई बड़ा कदम उठाएंगे। कार्य क्षेत्र में आज की स्थिति आपके पक्ष में रहने वाली है परिवार वालों की मदद से सुख की प्राप्ति होगी।

मकर-आज के दिन स्वास्थ्य मजबूत रहेगा, छोटी लेकिन आकर्षक यात्राएं होंगी जो आपको सुख और आनंद देंगे। आर्थिक तौर पर दिन बेहतर रहेगा। आज अपनी किसी करदे को चुकाने की दिशा में कोई बड़ा कदम उठाएंगे। कार्य क्षेत्र में आज की स्थिति आपके पक्ष में रहने वाली है परिवार वालों की मदद से सुख की प्राप्ति होगी।

कुंभ-आज के दिन कार्य क्षेत्र में आपको प्रबल सफलता मिलने के योग हैं आप की छवि भी मजबूत होगी। आपके जीवनसाथी का सहयोग आपको प्राप्त होगा प्रेम जीवन में दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा खर्चों में बढ़ोतरी होगी जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है। इसके बावजूद भी आप दिल खोलकर खर्च करने से बाज नहीं आएंगे।

मीन- आपका प्रेम जीवन में भी अच्छा दिन बीतेगा अपने प्रिय को साथ लेकर कहीं पार्टी में जा सकते हैं हालांकि दांपत्य जीवन में थोड़ी चुनौतियां रहने वाली हैं खर्चे लिमिट में रहेंगे जिससे आप प्रसन्न रहेंगे अपने दिन को बेहतर बनाने का प्रयास करें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it