Top
Home > धर्म समाचार > आज इन राशियों पर रहेगी शुक्र की कृपा

आज इन राशियों पर रहेगी शुक्र की कृपा

 Sujeet Kumar Gupta |  19 July 2019 5:02 AM GMT  |  नई दिल्ली

आज इन राशियों पर रहेगी शुक्र की कृपा

नई दिल्ली। हिंदू शास्त्रों में वर्णित है कि व्यक्ति के जीवन में राशियों के अनुसार भाग्य परिवर्तन होता रहता है। आज हम उन राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिन राशियों पर शुक्र कि अनुकंपा रहेगी।

मेष- मेष राशि वाले को हर तरफ से खुशी मिल सकती है। कारोबार करते है तो सतर्क रहेंगे। पारिवारिक रिस्तो को ध्यान में रखे। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

वृष- वृष राशि वाले को कारोबार में साझेदारी करते है तो से आपके लिए कुछ बेहतरीन प्रोत्साहन मिल सकते हैं, बच्चे जो भी कार्य करेंगे, चाहे पढ़ाई हो अथवा कोई भी अतिरिक्त गतिविधि वे हर जगह प्रशंसा अर्जित कर पाएंगे।

मिथुन- छात्रों को अपने शैक्षिक और व्यावसायिक कौशल को बढ़ाने के अवसर मिलेंगे। वित्तीय मामलों के लिए दिन अच्छा है। निवेश और बचत की योजनाएं भी बनाई जाएंगी। जीवनसाथी के साथ आप कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

कर्क-लेखन, साहित्य, कला, संगीत, सिनेमा, टीवी आदि से जुड़े लोग अपनी प्रतिभा से पहचान बनाएंगे। वित्तीय मामले बिना किसी बाधा के आसानी से आगे बढ़ेंगे। पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा और उत्सव हो सकता है। रिश्तेदारों से एक बड़ा उपहार प्राप्त कर सकते हैं।

सिंह- सिंह राशि वाले दूसरों के लिए मददगार होंगे और लोग इसके लिए आपका बहुत सम्मान करेंगे। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपको सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग और समर्थन प्राप्त होगा। आप नया उद्यम शुरू करने में भी सफल हो सकते हैं। आप आर्थिक स्तर में तेजी से वृद्धि संभव है और आपकी कुछ पोषित इच्छाएं पूरी होंगी।

कन्या- कन्या राशि वाले कुछ नए परिचितों द्वारा धोखा खाने से बचने के लिए अपने सही विकल्पों को समझदारी से चुनें। पारिवारिक जीवन तनाव से भरा हो सकता है, लेकिन आपको स्थिति को चतुराई से निपटना होगा।

तुला- तुला राशि वाले धर्मीक बनेंगे और संघर्षों के मामले में विजयी बनेंगे। अपने भावों और विचारों के संबंध में हालांकि आपको सावधान रहने की आवश्यकता है क्योंकि ये संबंध बना या बिगाड़ सकते हैं। आपको उधार को कम करना चाहिए और सट्टा निवेश से भी बचना चाहिए।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वाले को वरिष्ठ नागरिकों को किसी भी प्रकार की भावनात्मक भागीदारी और लंबी यात्रा से बचना चाहिए। परिवार के सदस्यों के मध्य अशांति आप के लिए चिंता का विषय हो सकती है। सरकार या उच्च अधिकारियों से अच्छे समर्थन की उम्मीद न करें।

धनु- धनु राशि वाले उत्तरार्ध में आपको राहत मिलेगी। नए संपर्क स्थापित होंगे जो मददगार होंगे। आपको समय-समय पर शुभचिंतकों की मदद मिलेगी और इससे आपको कठिनाइयों को दूर करने में मदद मिलेगी। व्यवसायी साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं।

मकर- मकर राशि वाले को पारिवारिक जीवन सुखमय और आनंददायक रहेगा। प्रेमियों के मध्य कुछ मनमुटाव हो सकता है। आप में से कुछ भौतिक वस्तु प्राप्ति पर खर्च करेंगे। आपके पास कुछ महंगे अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे और आपकी सामाजिक स्थिति को बढ़ाएंगे।

मकर- कार्यस्थल पर किए गए प्रयास आने वाले दिनों में आपकी सफलता और प्रगति में योगदान करेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय और आनंददायक रहेगा। प्रेमियों के मध्य कुछ मनमुटाव हो सकता है। आप में से कुछ भौतिक वस्तु प्राप्ति पर खर्च करेंगे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it