वाराणसी

वाराणसी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़! दरोगा गोलीकांड के आरोपी ढेर..

Gaurav Maruti Sharma
21 Nov 2022 2:48 AM GMT
वाराणसी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़! दरोगा गोलीकांड के आरोपी ढेर..
x
वाराणसी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़! दरोगा गोलीकांड के आरोपी ढेर..


बीते दिनों हुए रोहनिया में दरोगा गोलीकांड में वाराणसी पुलिस को आज सफलता हाथ लगी है।

वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट और बदमाशों के बीच सोमवार की सुबह तड़के ही रिंग रोड के पास मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए हैं। वही क्राइम ब्रांच के एक सिपाही को भी गोली लगी है। सभी को चिकित्सा के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। अस्पताल में दोनों अपराधियों को मृत घोषित कर दिया गया है। मौके पर वाराणसी पुलिस कमिश्नर सहित तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं।


वाराणसी में बीते दिनों रोहनिया थाना अंतर्गत जगतपुर के पास वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में तैनात दरोगा अजय यादव को गोली मारकर उनका पर्स, मोबाइल और सरकारी पिस्टल लूट लिया गया था। इस घटना ने समूचे वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट विभाग को हिला कर रख दिया था। घटना के खुलासे के लिए वाराणसी पुलिस कमिश्नर ने तेजतर्रार दरोगा और इंस्पेक्टर की टीम इस मामले में जांच के लिए लगाई थी। आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दरोगा गोली कांड के तीन आरोपी रिंग रोड से कहीं भागने के फिराक में हैं। सूचना पर पुलिस ने रिंग रोड की चारों तरफ से कांबिंग की और बदमाशों का इंतजार करने लगे। तभी एक काले रंग की बाइक से तीन बदमाश आ रहे थे आ रहे थे। बदमाशों ने अपने आपको घिरता देख पुलिस पर फायरिंग करने लगे पुलिस ने भी जवाब में बदमाशों पर फायरिंग की जिसमें 2 बदमाशों को गोली लग गई और एक तीसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

वही इस गोलीबारी में क्राइम ब्रांच मैं तैनात कॉन्स्टेबल शिव बाबू को गोली लग गई है। सभी को चिकित्सा के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया है। मौके पर वाराणसी पुलिस कमिश्नर सहित तमाम आला अधिकारी फोर्स के साथ मौजूद हैं। इन अपराधियों के पास से एक 9एमएम का पिस्टल और एक 32 बोर का पिस्टल बरामद हुआ है।


इस पूरे घटना पर जब हमारे रिपोर्टर ने वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट ए सतीश गणेश से बातचीत किया तो उन्होंने बताया कि बीते दिनों 8 नवंबर को रोहनिया में एक दरोगा के साथ लूटपाट की घटना हुई थी। इस घटना को शासन ने गंभीरता पूर्वक लिया था और घटना के जल्द खुलासे के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया था। आज सुबह टीम को जानकारी मिली कि रिंग रोड के पास बदमाश शहर से भागने की फिराक में है। वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट ने इस सूचना पर तत्काल इलाके की घेराबंदी की। अपने आपको घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर ही फायरिंग खोल दिया। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें 2 बदमाश घायल हुए। जिसे प्रारंभिक इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वही हमारे क्राइम ब्रांच में तैनात एक कांस्टेबल को भी इस घटना में गोली लगी है उनका भी इलाज कराया जा रहा है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि भागे हुए बदमाश के लिए टीम अलग से गठित की गई है और उसका भी जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

Next Story