लाइफ स्टाइल

ये पोर्न स्टार होंगे 'बिग बॉस' के सबसे महंगे कंटेस्टेंट

Anamika goel
22 Aug 2018 10:08 AM GMT
ये पोर्न स्टार होंगे बिग बॉस के सबसे महंगे कंटेस्टेंट
x
igg Boss 12: खबरें गर्म है कि अडल्ट स्टार डैडी डी और एक्ट्रेस माहिका शर्मा 'बिग बॉस 12' के सबसे महंगे कंटेस्टेंट होंगे

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की बादशाहत बड़े पर्दे से लेकर स्मॉल स्क्रीन तक बरकरार है. इन दिनों वह फिल्म 'भारत' और टीवी गेम शो 'दस का दम' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'दस का दम' के बाद अभिनेता इंडिया का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12)' की मेजबानी करते नजर आएंगे. हाल ही में मेकर्स ने इसका पहला प्रोमो रिलीज किया, जिसमें सलमान ने बताया कि यह सीजन विचित्र जोड़ियों से भरा होगा. हमने आपको पहले ही बताया था कि ब्रिटिश पोर्न स्टार डेनी डी और एक्ट्रेस माहिका शर्मा शो में एंट्री ले सकते हैं. खबरें गर्म हैं कि दोनों बिग बॉस के घर में कैद होने के लिए इतनी फीस चार्ज करेंगे, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे.मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि डेनी डी और माहिका शर्मा BB12 की सबसे महंगी जोड़ी होगी. दोनों को हर हफ्ते 95 लाख रुपये की फीस दी जा सकती है. खैर इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा

सनी लियोन के बाद डी ऐसे दूसरे अडल्ट स्टार होंगे, जो सुपरस्टार सलमान खान के शो 'बिग बॉस' का हिस्सा ले सकती है. 'बिग बॉस' के अलावा डैडी डी फिल्मों में भी किस्मत आजमाने जा रहे हैं.

.बता दें, डेनी और माहिका अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. फिल्म 'द मॉर्डन कल्चर' में माहिका की जोड़ी पोर्न स्टार डैनी डी के साथ जमने वाली है. दोनों ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी होंगे. फिल्म की घोषणा करते हुए माहिका ने कहा- "मैं 'द मॉर्डन कल्चर' में गीता का किरदार निभा रही हूं. फिल्म की कहानी गीता नामक टिपिकल भारतीय लड़की पर आधारित होगी, जिसे लॉस एंजिलिस के हिसाब से ढलने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जैसे ही वह अपने प्यार के साथ भारत लौटती है, वैसे ही डैनी को भारतीय संस्कृति को समझने में मुश्किलें आती हैं."

Next Story