लाइफ स्टाइल

स्वरा भास्कर कोविड पॉजिटिव, कहा- 'डबल वैक्सीन ली है, उम्मीद है .......

स्वरा भास्कर कोविड पॉजिटिव, कहा- डबल वैक्सीन ली है, उम्मीद है .......
x

दिल्ली में रह रहीं स्वरा भास्कर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। इसकी जानकारी स्वरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है। स्वरा अपने परिवार से साथ घर में आइसोलेट (Swara Bhaskar in isolation) हो गई हैं और उम्मीद जताई है कि जल्द सब ठीक हो जाएगा क्योंकि उन्होंने वैक्सीन की दोनों खुराक लगवाई है।उन्होंने सभी से सुरक्षित रहने और मास्क पहनने की अपील भी की है।

स्वरा ने अपने पोस्ट में लिखा- '5 जनवरी 2022 से कोविड के लक्षण दिखने शुरू हुए। आरटी-पीसीआर टेस्ट ने इसकी पुष्टि की है। मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं... और मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं। मैंने अपने कोविड होने के बारे में उन सभी को सूचित कर दिया है जिनसे मैं एक सप्ताह पहले मिली थी लेकिन अगर कोई मेरे कॉन्टैक्ट में आया है तो कृपया अपना टेस्ट करा लें। डबल मास्क पहनें और सभी सुरक्षित रहें।'

अपने पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हैलो कोविड, बस अभी मेरा आरटी-पीसीआर टेस्ट रिजल्ट आया और टेस्ट पॉजिटिव है। खुद को आइसोलेशन में कर लिया है। बुखार, सिरदर्द और स्वाद की क्षमता खत्म होना जैसे लक्षण हैं। डबल वैक्सीन ली हुई है तो उम्मीद है जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। परिवार और घर पर रहने के लिए बहुत आभारी हूं। सभी सुरक्षित रहें।' बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर, सोनू निगम, जॉन अब्राहम, नोरा फतेही सहित अन्य सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।


Next Story