लाइफ स्टाइल

सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही 12 साल की लड़की की मौत, VIDEO वायरल

Special Coverage News
28 Nov 2018 10:14 AM GMT
सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही 12 साल की लड़की की मौत, VIDEO वायरल
x

मुंबई में 12 साल की अनीशा शर्मा कार्यक्रम के दौरान परफॉर्म कर रही थी. अभी उसकी परफॉर्मेंस को 1 मिनट भी नहीं पूरा हुआ था कि अचानक वह बेहोश होकर स्टेज पर गिर गई. परफॉर्मेंस को देखने जुटे लोग आनन-फानन में स्टेज तक पहुंचे. अनीशा को लेकर अस्पताल गए लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार की है. मुंबई के कांदिवली वेस्ट में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में सपना चौधरी का गाना चल रहा था जिस पर 12 वर्षीय प्रतिभागी अनीशा शर्मा ने डांस करना शुरू ही किया था तभी अचानक से उसे कुछ अजीब सा महसूस हुआ, और वो डांस करते-करते मंच पर ही गिर पड़ी. अनीशा शर्मा को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

कांदिवली वेस्ट के एकता नगर में स्थित आधार भवन में स्थानीय पार्षद कमलेश यादव के द्वारा डांस शो का आयोजन किया गया था. यह कार्यक्रम शाम तकरीबन 5 बजे शुरू हुआ था. लेकिन आयोजन स्थल पर प्रतिभागी लगभग 1 बजकर 30 मिनट पर ही पहुंच गए थे.

कार्यक्रम के आयोजक कमलेश यादव ने बताया, 'अनीशा शर्मा शाम को तीसरी या चौथी परफॉर्मर थी. उसकी परफॉर्मेंस को तकरीबन 1 मिनट से भी कम वक्त हुआ था कि वह स्टेज पर गिर गई. हमने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि उसकी मौत हो चुकी है.'

Next Story