लाइफ स्टाइल

18 साल की टिकटॉक स्टार ने की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो, बताई थी लास्ट पोस्ट

Arun Mishra
12 Feb 2021 6:55 AM GMT
18 साल की टिकटॉक स्टार ने की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो, बताई थी लास्ट पोस्ट
x

Photo Credit : Dee/Instagram

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ओके, मुझे पता है कि मैं आप सभी को इरिटेट करती हूँ ये मेरी लास्ट पोस्ट है.

अमेरिका की 18 साल की टिक-टॉक स्टार ने आत्महत्या कर ली. मरने से पहले एक वीडियो भी बनाया था जिसे उन्होंने लास्ट पोस्ट बताया था. टिक टॉक स्टार Dazhariaa Quint Noyes (डेझरिया) ने सोमवार को सुसाइड कर जान दे दी. उनकी उम्र महज 18 साल की थीं. उनकी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोविंग थी वो इंस्टाग्राम पर लाफ़ी फेमस थीं. सुसाइड से पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे उन्होंने लास्ट पोस्ट बताया था. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ओके, मुझे पता है कि मैं आप सभी को इरिटेट करती हूँ ये मेरी लास्ट पोस्ट है.

डेली मेल की खबर के मुताबिक, डेझरिया के पेरेंट्स ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि डेझरिया ने सुसाइड कर लिया है. डेझरिया के पिता ने लिखा ये मैसेज बेटी की मौत से डेझरिया के पेरेंट्स टूट गए हैं.

GoFundMe नाम के पेज पर, डेझरिया के पापा Raheem Alla ने लिखा- 8 फरवरी को मेरी बेटी डेझरिया हमें छोड़कर चली गईं. वो मेरी दोस्त थी और मैं अपनी बेटी को दफनाने के लिए किसी भी तरह से तैयार नहीं था. वो बहुत खुश थी. जब मैं घर आता था तो मुझे सड़क पर ही देख वो बहुत खुश होती थी. मैं केवल यही चाहता था कि वो अपने तनाव और आत्महत्या के विचारों के बारे में मुझसे बात करती. हम इस पर काम कर सकते थे. अब मैं घर आता हूं तो मेरा इंतजार करने के लिए तुम नहीं हो. डैडी लव यू.

वो इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव थीं. डेझरिया ने इंस्टाग्राम पर Bxbygirlldee से अकाउंट बनाया था. डेझरिया की मौत से उनके फैंस भी सदमे में हैं.

Next Story