Top
Home > मनोरंजन > तो क्या झूठा है अक्षय कुमार का सात साल से कनाडा न जाने का दावा, ट्विटर पर खुल गई पोल?

तो क्या झूठा है अक्षय कुमार का सात साल से कनाडा न जाने का दावा, ट्विटर पर खुल गई पोल?

अक्षय ने कहा था, मैंने कभी नहीं छिपाया कि मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है। मैं बीते 7 साल से कनाडा नहीं गया। मैं भारत में काम करता हूं, अपने सारे टैक्स भारत में ही अदा करता हूं।

 Special Coverage News |  10 May 2019 5:44 AM GMT  |  दिल्ली

तो क्या झूठा है अक्षय कुमार का सात साल से कनाडा न जाने का दावा, ट्विटर पर खुल गई पोल?

मुंबई : पिछले काफी समय से अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर सोशल मीडिया में बहस चल रही है। पिछले दिनों मुंबई में लोकसभा चुनाव की वोटिंग के बाद ये मामला फिर से चर्चा में आया। लोग अक्षय को ट्रोल करते हुए लिखने लगे कि राष्ट्रभक्त बनने वाले अक्षय कुमार ने वोट डाला कि नहीं। वहीं कुछ लोग उन्हे मिले राष्ट्रीय पुरस्कार पर भी सवाल उठाते हुए कहने लगे कि नेशनल अवॉर्ड सिर्फ भारत के नागरिक को ही मिल सकता है। इस तरह की ऑनलाइन ट्रोलिंग पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए अपनी सफाई में कहा था कि 'मुझे समझ नहीं आता कि मेरी नागरिकता को लेकर लोग बेवजह इंट्रेस्ट लेकर नेगेटिविटी क्यों फैला रहे हैं। मैंने कभी नहीं छिपाया कि मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है। यह बात भी सच है कि मैं बीते 7 साल से कनाडा नहीं गया। मैं भारत में काम करता हूं, अपने सारे टैक्स भारत में ही अदा करता हूं।



अक्षय के सात साल से कनाडा ना जाने के दावे को एक यूजर ने झूठ ठहराया है। @Obsessedmind_ ने ट्विटर पर कुछ पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि अक्षय बेहद बेशर्म किस्म के इंसान हैं। अपने दावे में इस यूजर ने मिका सिंह औऱ राज कुंद्रा के पुराने ट्वीट के सक्रीनशॉट्स शेयर किये हैं।

सिंगर मीका का ट्वीट 9 मार्च 2014 का ट्वीट है। इसमें लिखा है- गुडमॉर्निंग..अक्षय कुमार, राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी, राहुल खन्ना के साथ शानदार पार्टी की। मीका के ट्वीट में हैशटैग दिया है किशोर लूला टोरोंटो। दूसरे स्क्रीनशॉट में अक्षय कुमार टोरोंटो के एक होटल में टीना विरमानी के संगीत में और एक तस्वीर में शादी में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर 10 मार्च 2014 की बताई जा रही है।



इस ट्वीट के बाद अक्षय को फिर से कुछ लोग निशाने पर ले रहे हैं। कुछ यूजर्स उन्हें फर्जी देशभक्त बता रहे हैं तो कुछ उन्हें शर्म करने की नसीहत तक दे रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it