लाइफ स्टाइल

फिल्म पीके के एक्टर का 42 साल की उम्र में निधन, ब्रेन कैंसर से हारे जंग

Arun Mishra
14 May 2020 8:08 AM GMT
फिल्म पीके के एक्टर का 42 साल की उम्र में निधन, ब्रेन कैंसर से हारे जंग
x
ब्रेन कैंसर की वजह से 10 मई को अमेरिका में उन्होंने अंतिम सांस ली.

आमिर खान की फिल्म पीके में काम कर चुके एक्टर साई गुंडेवार का 42 साल की उम्र में निधन हो गया है. ब्रेन कैंसर की वजह से 10 मई को अमेरिका में उन्होंने अंतिम सांस ली. वे पिछले साल लॉस एंजिलिस अपने ट्रीटमेंट के लिए गए थे.

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने साई के निधन पर जताया दुख

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर एक्टर के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर साई प्रसाद गुंडेवार कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार जंग हार गए. उनके निधन से भारतीय सिनेमा को भारी क्षति पहुंची है. भावभीनी श्रद्धांजलि.



बता दें, साई गुंडेवार ने 2010 में एमटीवी स्पिट्सविला में पार्टिसिपेट किया था. इस शो ने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दिलाई, इसके बाद साई अमेरिकन रियलिटी शो पर बेस्ड शो सर्वाइवर में नजर आए थे. वे कई फिल्मों और रियलिटी शोज का हिस्सा रहे हैं. वे कई सारे विज्ञापनों में भी दिखे थे. उनकी आखिरी फिल्म बाजार थी. जिसमें सैफ अली खान लीड रोल में थे. साई ने फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल स्टारर मूवी रॉक ऑन में भी काम किया था.

साई ने डेविड, युवराज, आई मी और मैं, पप्पू कान्ट डांस साला, लव ब्रेकअप्स जिंदगी जैसी मूवीज में भी काम किया था. रिपोर्ट के मुताबिक, साई ने फैशन डिजाइनर सपना आमीन संग 2015 में शादी की थी.

Next Story