लाइफ स्टाइल

विमल विज्ञापन के लिए ट्रोल होने के बाद अभिनेता Akshay Kumar ने फैंस से मांगी माफी, किया ये बड़ा ऐलान

Sakshi
21 April 2022 10:10 AM GMT
विमल विज्ञापन के लिए ट्रोल होने के बाद अभिनेता Akshay Kumar ने फैंस से मांगी माफी, किया ये बड़ा ऐलान
x
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) को विमल इलायची का विज्ञापन ( Vimal Elaichi Ad ) करना और उसका ब्रांड एंबेसडर बनना महंगा पड़ा।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) को विमल इलायची का विज्ञापन ( Vimal Elaichi Ad ) करना और उसका ब्रांड एंबेसडर बनना महंगा पड़ा। हालांकि, इस विज्ञापन में खिलाड़ी कुमार बादशाह के साथ शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) और अजय देवगन ( Ajay Devgan ) भी हैं लेकिन उनका तो कुछ नहीं बिगड़ा, ट्रोलर्स ( trollers ) के निशाने पर आग ए अक्षय कुमार। सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल ( troll ) होने के बाद अक्षय कुमार ने बड़ी घोषणा कर दी है। उन्होंने न केवल विमल इलायची का विज्ञापन न करने का ऐलान किया है, बल्कि उससे हुई पूरी कमाई दान में देने का फैसला लिया है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ( AKshay Kumar ) ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए इस विज्ञापन से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। उन्होंने ऐलान किया कि वे अब तंबाकू ब्रांड (विमल) के ब्रांड एंबेसडर नहीं रहेंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने इस फैसले के बारे में डिटेल जानकारी भी सभी से साझा की है। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार से लोकप्रिय अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा है - मुझे माफ कर दें। मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं। अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से भी। पिछले कुछ दिनों में आए आपके रिएक्शंस ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है।

मैंने कभी तंबाकू को एंडोर्स नहीं किया है। न ही कभी करूंगा। विमल इलायची के साथ मेरे एसोसिशन को लेकर सामने आई आपकी भावनाओं की मैं इज्जत करता हूं। मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं। इसके अलावा, उन्होंने ( AKshay Kumar ) कहा कि मैंने फैसला किया है कि मैं विज्ञापन के लिए मिली फीस को अच्छे कार्य के लिए काम में लाऊंगा। ब्रांड चाहे तो इस एड को ऑनएयर करना जारी रख सकता है जब तक कि इसके कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं हो जाती, लेकिन मैं वादा करता हूं भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों को चुनूंगा। बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और दुआओं को मांगता रहूंगा।

खिलाड़ी कुमार ( AKshay Kumar ) के इस ऐलान के बाद से शाहरूख खान और अजय देवगन पर भी इस बात का नैतिक दवाब बढ़ गया है कि वो भी तंबाकू को एंडोर्स करना बंद कर दें और विमल इलायची के विज्ञापन से अपना हाथ खींच लें। अब सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा है कि क्या शाहरूख खान और अजय देवगन भी लोगों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए ऐसा करेंगे। या पैसा कमाने के लिए तंबाकू का विज्ञापन जारी रखेंगे।

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ( AKshay Kumar ) का विमल इलायची वाला एड रिलीज हुआ है। इस विज्ञापन में वह शाहरुख खान और अजय देवगन के साथ हैं। बॉलीवुड के तीनों बड़े स्टार्स पहली बार किसी एड में एक साथ सामने आए थे लेकिन ट्रोलर्स के निशाने पर आये केवल अक्षय कुमार। अजय देवगन तो पहले से कई तंबाकू ब्रांड के एड्स में दिखे भी हैं। शाहरुख खान के ऐसे विज्ञापन करने पर भी इतना बवाल नहीं मचा लेकिन खिलाड़ी कुमार के नजर आते ही लोगों ने हंगामा कर दिया। अक्षय कुमार के फैंस ने एक्टर के पुराने वीडियोज भी शेयर किए, जहां वे शराब, सिगरेट जैसे हानिकारक प्रोड्क्टस से दूर रहने की बात करते दिखे। कई लोगों ने तो तीन बार पद्म श्री सम्मान पा चुके खिलाड़ी कुमार से अवॉर्ड वापस लौटाने को भी कहा। खैर, आलोचनाएं झेलने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने माफी मांग ली है।

Next Story