लाइफ स्टाइल

अलविदा इरफान: अमिताभ बच्चन समेत कई हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि, कुमार ने लिखा, 'तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई'?

Arun Mishra
29 April 2020 7:35 AM GMT
अलविदा इरफान: अमिताभ बच्चन समेत कई हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि, कुमार ने लिखा, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई?
x

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है. वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. उनकी हालत काफी गंभीर थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान पेट की समस्या से जूझ रहे थे. उन्हें Colon infection हुआ था.

डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की खबर दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मेरा प्यारा दोस्त इरफान. तुम लड़े और लड़े और लड़े. मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. तुमने भी लड़ाई लड़ी. सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया. ओम शांति. इरफान खान को सलाम.

इरफान के निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई अपना दुख व्यक्त कर रहा है. अमिताभ बच्चन से लेकर अरविंद केजरीवाल हर किसी ने अपनी ओर से श्रद्धांजलि दी है.


अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा कि इरफान खान के निधन की खबर मिली है, ये काफी दुखी खबर है. एक शानदार टैलेंट, शानदार सहकर्मी जिन्होंने सिनेमा की दुनिया में काफी योगदान दिया. वो आज हमें काफी जल्दी छोड़कर चले गए हैं और एक खालीपन छोड़ गए हैं.


इरफान खान के निधन पर कवि कुमार विश्वास ने भी दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि प्रथा ,हासिल जैसी शुरुआती फ़िल्मों से आजतक भारतीय सिनेमा के प्रातिभ ग्लोबल अभिनेता, मेरे दोस्त इरफ़ान का यूं जाना तोड़ गया. "रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई ! इक बार तो ख़ुद मौत भी घबरा गई होगी, यूँ मौत को सीने से लगाता नहीं कोई..!"

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि देश के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन की खबर दुख देने वाली है. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.



Next Story