लाइफ स्टाइल

बॉलीवुड से बड़ी ख़बर : सुशांत की फिल्म MS धोनी के एक्टर संदीप ने किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Arun Mishra
15 Feb 2021 6:07 PM GMT
बॉलीवुड से बड़ी ख़बर : सुशांत की फिल्म MS धोनी के एक्टर संदीप ने किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
x
संदीप नाहर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'MS Dhoni: The Untold Story' में काम कर चुके थे.

बॉलीवुड इंडस्ट्री से सुसाइड का एक और मामला सामने आया है. पिछले साल ही फिल्म एम एस धोनी के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से हर कोई हैरान रह गया था. अब इसी फिल्म का हिस्सा रहे एक्टर संदीप नाहर के भी सुसाइड करने की खबर सामने आई है. संदीप पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे. सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपना हाल बयां किया. हालांकि उनकी मौत के स्पष्ट कारण का पता अभी नहीं चल सका है मगर पुलिस को आशंका है कि संदीप ने आत्महत्या ही की है.

जिस तरह से संदीप नाहर ने मौत से पहले अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, उससे भी ये मामला सुसाइड का ही लग रहा है. संदीप नाहर बॉलीवुड फिल्म एम एस धोनी में अहम रोल में नजर आए थे. इसके अलावा वे अक्षय कुमार और भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ भी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

गोरेगाव इलाके में रहते थे संदीप

मुंबई पुलिस ने बताया कि संदीप गोरेगाव में रहते थे. और अपनी पत्नी-सास को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है. मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है, 'अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है. लाइफ में काफी सुख दुख देखे. हर प्रॉब्लम को फेस किया. बट आज मैं जिस ट्रॉमा से गुजर रहा हूं, वो बरदास्त के बाहर है. मैं जानता हूं कि सुसाइड करना कायरता है. मुझे भी जीना था. बट ऐसे जीने का भी कोई क्या, जहां सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट न हो. मेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मम्मी वीनू शर्मा जिन्होंने न समझा, न समझने की कोशिश की. मेरी वाइफ हाइपर नेचर की है, उसकी पर्सनालिटी अलग है.

संदीप ने वीडियो के साथ एक नोट भी लिखा है जिसमें वे अपनी पत्नी और उनके घरवालों पर उन्हें मेंटली टॉर्चर और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. वे ऐसी कई सारी घटनाओं के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं जिससे ये स्पष्ट हो रहा है कि पत्नी संग उनके रिश्ते ठीक नहीं थे और दोनों में आपसी समझ नहीं थी. दोनों में आए दिन झगड़ा होता रहता था. फिलहाल इस मामले पर आगे की पहल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर टिकी है. क्योंकि उसके आने के बाद ही ये पता चल पाएगा कि मामला सुसाइड का है या नहीं.


Next Story