लाइफ स्टाइल

बंदरों के साथ इंग्लिश में बात करते दिखी ये एक्ट्रेस बोली- पेरिस के जानवरों से ऐसे करें...

Sujeet Kumar Gupta
29 Jan 2020 10:11 AM GMT
बंदरों के साथ इंग्लिश में बात करते दिखी ये एक्ट्रेस बोली- पेरिस के जानवरों से ऐसे करें...
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। अदा शर्मा की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी है एक्ट्रेस अदा शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बंदरों से अंग्रेजी में बात करते हुए दिख रही हैं। बंदरों के साथ अपनी वीडियो शेयर करते हुए अदा ने काफी भावुक लेकिन मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि बंदरों के साथ कैसे बात करते हैं और उनके साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए ।

एक्ट्रेस अदा शर्मा के सामने कुछ जंगली बंदर कुछ खा रहे हैं। अदा उन बंदरों के सामने खड़ी होकर उनसे इंग्लिश में बातें किए जा रही हैं। अदा को बात करते हुए बंदर भी उन्हें देखते रहते हैं और तभी एक बंदर का छोटा बच्चा उनकी तरफ बढ़ने लगता है अदा थोड़ी डर जाती हैं लेकिन वह बंदर से पीछे रहने को कहती हैं । बंदर थोड़ी देर उन्हें देखता है और पेड़ के उपर चढ़ जाता है। अब अदा के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी पोस्ट पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं।

अदा शर्मा इस वीड‍ियो पर ट्रोल भी हो रही हैं. कई यूजर ने लिखा कि क्या बंदरों को हिंदी आती है जो अंग्रेजी भी समझेंगे. एक यूजर ने लिखा, बहुत हिम्मत है. क्या आपको डर नहीं लगता है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अदा ने कैप्शन में लिखा कि उन्होंने मुझे बताया कि ये बंदर जंगली हैं इसलिए उनसे बातचीत नहीं करनी चाहिए। उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि वह मुझे दिखाएंगे इसलिए इन्हें खाने को भी मत देना। हालांकि अगर इन्हें हर कोई सुन रहा है तो यह बहुत भूखे थे!! और ये लोग मेरे करियर के शुरुआती दौर में फिल्म इंडस्ट्री के बहुत लोगों की अपेक्षा मुझसे अच्छे ढंग से पेश आए। अगर आपको इनसे बात करनी हैं तो आपको ऋषिकेश के जानवरों से इंग्लिश में बात करनी चाहिए और पेरिस के जानवरों से हिंदी में।

अदा शर्मा के कैप्शन से लग रहा है कि उनकी यह वीडियो ऋषिकेश की है, जहां वह जानवरों से मिली है।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story