लाइफ स्टाइल

Malaika Arora Accident: मलाइका अरोड़ा की कार का हाइवे पर हुआ ऐक्सिडेंट, अपोलो अस्पताल में भर्ती, देखें PHOTOS

Arun Mishra
2 April 2022 4:50 PM GMT
Malaika Arora Accident: मलाइका अरोड़ा की कार का हाइवे पर हुआ ऐक्सिडेंट, अपोलो अस्पताल में भर्ती, देखें PHOTOS
x
मलाइका अरोड़ा को मुंबई के पास एक कार ऐक्सिडेंट के बाद अस्पताल ले जाया गया।

Malaika Arora Accident: ऐक्ट्रेस व मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को मुंबई के पास एक कार ऐक्सिडेंट के बाद अस्पताल ले जाया गया। उन्हें मामूली चोटें आई हैं। एक्सप्रेसवे पर खोपोली में तीन वाहनों के बीच टक्कर में मलाइका अरोड़ा को भी चोटें आई हैं। खोपोली पुलिस के अनुसार, ऐक्ट्रेस को मामूली चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए अपोलो अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस ने इस घटना का जिक्र किया है और दुर्घटना कैसे हुई इसकी जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार ने कहा, "दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के बिंदु पर हुई जो एक दुर्घटना संभावित क्षेत्र है। तीन वाहन एक-दूसरे से टकरा गए और तीनों वाहनों को नुकसान हुआ है। दुर्घटना के तुरंत बाद मोटर चालक भाग गए और इसलिए किस तरह की चोटें आई हैं, अभी स्पष्ट नहीं है। हमें बताया गया है कि सभी को बहुत मामूली चोटें आई हैं।"


जहां आगे और आखिरी वाहन टूरिस्ट कार थे, वहीं मलाइका अरोड़ा दोनों कारों के बीच अपनी रेंज रोवर में थीं। खोपोली पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक हरेश कालसेकर ने कहा, "हमें तीनों कारों की पंजीकरण संख्या प्राप्त हुई है और अब हम मालिकों से यह समझने के लिए संपर्क करेंगे कि वास्तव में क्या हुआ था। फिलहाल हमने घटना का उल्लेख किया है और दुर्घटना कैसे हुई और कौन था इसकी जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।"

मलाइका, शनिवार दोपहर एक फैशन इवेंट में थीं। वह अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इवेंट से तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रही थीं। मलाइका बॉलीवुड का एक लोकप्रिय चेहरा हैं, जिन्हें उनके डांस नंबर जैसे 'छैया छैया', 'माही वे', 'मुन्नी बदनाम' के लिए जाना जाता है। उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर, इंडियाज गॉट टैलेंट, झलक दिखला जा जैसे कुछ टैलेंट शो भी जज किए हैं।

मलाइका ने पहले ऐक्टर अरबाज खान से शादी की थी, जिनसे उनका एक बेटा अरहान है। 2017 में उनका तलाक हो गया, जिसके बाद अब मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Next Story