लाइफ स्टाइल

Mouni Roy ने शादी की खबरों के बीच पीले रंग की बिकिनी में ढाया कहर, तस्वीरें देखकर फैंस हुए पागल!

Arun Mishra
13 Jan 2022 11:24 AM GMT
Mouni Roy ने शादी की खबरों के बीच पीले रंग की बिकिनी में ढाया कहर, तस्वीरें देखकर फैंस हुए पागल!
x
कैमरे के सामने मौनी ने अपना परफेक्ट फिगर दिखाया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा हैं

टीवी की नागिन उर्फ अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लेकिन इन खबरों से बेफिक्र अदाकारा मौनी रॉय ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना बिकिनी अवतार दिखाकर हर किसी को हैरान कर दिया है। मौनी रॉय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

टीवी सीरियल अदाकारा मौनी राय इन तस्वीरों में सनबाथ का मजा लेते हुईं दिख रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी ये तस्वीरें लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. फोटोज में मौनी येलो कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनका हॉट अंदाज देखकर फैंस पागल हो गए हैं.


मौनी रॉय ने अपनी इन हॉट फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैमरे के सामने मौनी ने अपना परफेक्ट फिगर दिखाया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा हैं. इन तस्वीरों में अदाकारा मौनी रॉय शादी की खबरों के बीच धूप में मजे लेते हुए दिख रही है।


भले ही एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन इन तस्वीरों में अदाकारा के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो नजर आ रहा है। टीवी सीरियल और फिल्म एक्ट्रेस मौनी रॉय की ये तस्वीरें इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।



Next Story