लाइफ स्टाइल

माइनस 10 डिग्री में इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में लगाई आग, देखिए- तस्वीरें

Special Coverage News
9 Feb 2019 9:23 AM GMT
माइनस 10 डिग्री में इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में लगाई आग, देखिए- तस्वीरें
x
माइनस 10 डिग्री टेंप्रेचर में श्रीजिता ने अपना बिकिनी फोटोशूट करवाया है।

मुंबई : टीवी शो 'उतरन' से फेम हुई श्रीजिता डे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बंटोर रही हैं। 'उतरन' श्रीजिता डे ने मुक्ता का रोल निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई थीं। श्रीजिता डे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड लुक उनके सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

इन दिनों श्रीजिता डे कश्मीर की वादियों में घूम रही हैं लेकिन श्रीजिता डे यहां कुछ ऐसा कर डाला। जिससे देखकर हर कोई चौंक रहा है। माइनस 10 डिग्री टेंप्रेचर में श्रीजिता ने अपना बिकिनी फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में श्रीजिता गोल्डन कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। गोल्डन बिकनी में श्रीजिता डे बेहद ही सेक्सी और हॉट लग रही हैं।



श्रीजिता ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की हैं। कश्मीर में बर्फबारी के बीच कड़कड़ाती ठंड के बीच श्रीजिता ने माइनस 10 डिग्री चैलेंज लिया। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अबाउनडिंग चैलेंज, -10 डिग्री, देखना चाहते हैं कि यह कैसा लगता है."


View this post on Instagram

❤️ Photography @mukularoraa 🤗😘

A post shared by sreejita (@sreejita_de) on


श्रीजिता डे ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर की सीरियल से की थी। एकता कपूर फिर एक बार अपने अगने सीरियल 'कर्म अपना-अपना' के लिए साइन किया था। सीरियल और टीवी शो के अलावा श्रीजिता डे फिल्मों में भी दिख चुकी हैं। वो फिल्म टशन में पार्वती का किरदार निभाती दिखाई दी थीं। श्रीजिता डे ने कई एड भी किए है। साथ ही कई डिजाइनर के लिए रैंप शो करते हुए भी दिखी हैं।

श्रीजिता अक्सर अपने सोशल हैंडल पर बोल्ड फोटोशूट की पिक्चर्स पोस्ट करती रहती हैं।


Next Story