लाइफ स्टाइल

आदित्य नारायण ने बताई पापा बनने की खबर, श्वेता का की बेबी बम्प की तस्वीर की साझा

Sakshi
24 Jan 2022 8:26 AM GMT
आदित्य नारायण ने बताई पापा बनने की खबर, श्वेता का की बेबी बम्प की तस्वीर की साझा
x
आदित्य नारायण और उनकी वाइफ श्वेता जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बारे में जानकारी दी है साथ में श्वेता की बेबी बम्प वाली तस्वीर भी शेयर की है।

आदित्य नारायण और उनकी वाइफ श्वेता जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बारे में जानकारी दी है साथ में श्वेता की बेबी बम्प वाली तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि आदित्य को श्रेया घोषाल, नेहा कक्कड़ और अविका गौर सहित इंडस्ट्री के कई लोगों ने बधाई दी है। वहीं कई लोगों ने उन्हें बेबी बम्प की तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल किया है तो कुछ लोग बच्चे का जेंडर भी गेस कर रहे हैं। आदित्य और श्वेता 1 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी।

लोगों ने दी बधाई

ता दें कि आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि श्वेता और मैं यह खबर शेयर करते हुए आभारी और भाग्यशाली फील कर रहे हैं कि हम जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। उनके इस पोस्ट पर श्रेया घोषाल, नेहा कक्कड़, नीति मोहन, अविका गौर, अनुष्का सेन और विक्रांत मेसी सहित कई लोगों ने बधाई दी है।

बता दें कि आदित्य के पोस्ट पर उनके कई फैन्स ने लिखा है कि बेटा होगा। इसके लिए लॉजिक भी दिया है कि श्वेता के पेट पर सीधी लाइन दिख रही है। वहीं कुछ ने नेगेटिव मैसेज भी किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य नारायण ने कहा है कि वे जल्द ही गोदभराई की रस्म करेंगे। इसमें उनके फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे। आदित्य ने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बेटी हो। क्योंकि बेटियां पिता के करीब होती हैं। आदित्य और श्वेता ने शापित फिल्म में एक साथ काम किया था। करीब 10 साल की कोर्टशिप के बाद दोनों ने 2020 में शादी की थी।

Next Story