लाइफ स्टाइल

धनुष से अलग होने के बाद ऐश्वर्या दिखी प्रोडक्शन में व्यस्त, म्यूजिक वीडियो प्रोजेक्ट की तैयारी

Sakshi
24 Jan 2022 11:52 AM GMT
धनुष से अलग होने के बाद ऐश्वर्या दिखी प्रोडक्शन में व्यस्त, म्यूजिक वीडियो प्रोजेक्ट की तैयारी
x
एक्टर धनुष जहां अपनी फिल्म में जुटे हैं वहीं ऐश्वर्या अपने एक म्यूजिक वीडियो के प्री-प्रोडक्शन के कामों में व्यस्त हैं। उनका यह म्यूजिक वीडियो वैलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत शादी के 18 साल बाद अलग हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इस बारे में जानकारी दी थी। दोनों इस वक्त अपने-अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। हाल ही में खबर आई थी कि धनुष और ऐश्वर्या अलग होने के बाद एक ही होटल में रुके हुए हैं। बता दें कि एक्टर धनुष जहां अपनी फिल्म में जुटे हैं वहीं ऐश्वर्या अपने एक म्यूजिक वीडियो के प्री-प्रोडक्शन के कामों में व्यस्त हैं। उनका यह म्यूजिक वीडियो वैलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज किया जाएगा। वहीं अब अलग होने के ऐलान के बाद ऐश्वर्या की पहली तस्वीर सामने आई है।

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार ऐश्वर्या की निजी जिंदगी में भले ही उथल-पुथल मची हो लेकिन वह प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने में जुटी हुई हैं। बता दें वह बे फिल्म्स का म्यूजिक वीडियो निर्देशित करेंगी। वीडियो का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है। साथ ही अब ऐश्वर्या फिल्म के कास्ट और क्रू के साथ सबकुछ फाइनल टच देने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें ऐश्वर्या टीम के दूसरे सदस्यों के साथ चर्चा कर रही हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि 'ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने म्यूजिक वीडियो की तैयारी शुरू की। साथ ही बताया गया है कि इसे वैलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज किया जाएगा।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार म्यूजिक वीडियो की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में होगी।

Next Story