लाइफ स्टाइल

Sushant के निधन के बाद अब Maithili Thakur ने ले लिया बड़ा फैसला

Shiv Kumar Mishra
21 Jun 2020 3:44 PM GMT
Sushant के निधन के बाद अब Maithili Thakur ने ले लिया बड़ा फैसला
x

नई दिल्ली: बिहार की मिथिला की बेटी और गायिका मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) ने बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने कहा है कि अब वह बॉलीवुड के गाने नहीं गाएंगी. इस बात की पुष्टि खुद मैथिली ठाकुर के पिता रमेश ठाकुर ने बातचीत के दौरान की. उन्होंने कहा कि मैथिली जो अपने यूट्यूब चैनल पर बॉलीवुड के कवर सॉन्ग गाया करती थीं, अब वह ऐसा नहीं करेंगी. वह बॉलीवुड के गाने नहीं गाएंगी.

वहीं, हाल ही में फेसबुक लाइव पर आकर मैथिली ने भी कहा था कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से वह काफी सदमे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड गाने नहीं गाएंगी. उन्होंने कहा कि वह कॉम्प्रोमाइज करके कोई भी काम नहीं करेंगी, जो चीज उन्हें सही लगेगा वह वही करेंगी और जो चीज उन्हें अच्छा नहीं लगेगा तो वह उसे नहीं करेंगी. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक हफ्ते से ऊपर हो चुका है, फिर भी उनके फैंस और चाहने वालों को यह बिलकुल भी यकीन नहीं हो रहा कि अब वह हमारे बीच नहीं रहे हैं. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के दिग्गज लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर पोस्ट कर रहे हैं. सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. खबरों की मानें तो सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे.

वहीं, सुशांत के निधन बाद से बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर बहस एक बार फिर से छिड़ गई है. कुछ दिग्गज बॉलीवुड का पर्दाफाश करते नजर आ रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत, एक्टर साहिल खान और डायरेक्टर अभिनव कश्यप का नाम मुख्य रूप से शामिल है. इस मामले में लोग सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट और महेश भट्ट को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर रहे हैं.



Next Story