लाइफ स्टाइल

कंगना रनौत की 'धाकड़' पर कमेंट कर बुरे फंसे अहमद खान, लीगल नोटिस की धमकी के बाद मांगी मांफी

Arun Mishra
12 March 2020 6:40 AM GMT
कंगना रनौत की धाकड़ पर कमेंट कर बुरे फंसे अहमद खान, लीगल नोटिस की धमकी के बाद मांगी मांफी
x
आपको बतादें इससे पहले अहमद खान ने तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ को लेकर एक विवादित बयान दिया था?

फिल्म 'बागी 3' के डायरेक्टर अहमद खान ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' पर बेतुका बयान दिया. अहमद खान ने कहा कि प्रोड्यूसर ने फिल्म पर बहुत सारा पैसा खर्च किया, जिससे बहुत नुकसान हुआ. इसके साथ ही उन्होंने कंगना की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के टीजर को शानदार बताते हुए कहा कि मणिकर्णिका का हश्र देखकर 'धाकड़' को बंद करना पड़ा.

अहमद खान के बयान के बाद 'धाकड़' के निर्माताओं ने उन्हें लीगल नोटिस भेजने की योजना बनाई है. फिल्म 'धाकड़' के प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा, 'हमारे वकीलों की ओर से कानूनी नोटिस जारी किया जाएगा. निर्माता का बयान भ्रम फैलाता है और काफी नकरात्मक है. इस समय 'धाकड़' पोस्ट प्रोडक्शन पर है और जून तक बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.'


कंगना की फिल्म पर टिप्पणी करने के बाद अहमद खान को लोगों ने आड़े हाथ लिया, जिसके बाद उन्होंने मांफी मांग ली. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अहमद खान ने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कंगना की तारीफ करते हुए उन्हें महिला बागी और बॉलीवुड का हीरो बताया दिया है.

अहमद ने कहा, "कंगना एकमात्र अभिनेत्री हैं जो एक्शन फिल्म को खींच सकती हैं. 'धाकड़' का टीजर काफी पंसद आया. वो एक शानदार कलाकार हैं. अगर कंगना मंजूरी दें तो आगे साथ काम करेंगे."

इसी बीच कंगना की बहन रंगोली ने भी अहमद खान पर करारा हमला बोला. रंगोली ने ट्विटर पर 'बागी 3' के कलेक्शन की बात करते हुए लिखा, 'हां, अरे खान भाई साहब, 155 करोड़ की फिल्म को फलॉप कहते हो… आपकी फिल्म बागी 3 ने वीकेंड पर 49 करोड़ और मणिकर्णिका ने 45 करोड़ का बिजनेस किया. हम आपसे ज्यादा पीछे नहीं है. आपके सितारे गर्दिश में हैं."




बताते चलें कि एक इंटरव्यू के दौरान अहमद खान ने कहा कि वह एक महिला केंद्रित फिल्म बनाना चाहते है, लेकिन ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करती हैं. उन्होंने मणिकर्णिका का उदाहरण देते हुए कहा कि कंगना ने मणिकर्णिका जैसी फिल्म बनाकर सफलता पाने की कोशिश की, लेकिन बड़े बजट की फिल्म होने के बावजूद यह दर्शकों को टिकट विंडो तक लाने में असफल रही. इसका भारी नुकसान निर्माताओं को उठाना पड़ा.

इससे पहले अहमद खान ने तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' को लेकर एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि एक थप्पड़ कैसे बता सकता है कि पति-पत्नी को साथ रहना चाहिए या नहीं.

Next Story