लाइफ स्टाइल

अभिनेता धनुष से अलग होने के बाद अपने काम पर वापस लौटी ऐश्वर्या

Sakshi
22 Jan 2022 3:03 PM GMT
अभिनेता धनुष से अलग होने के बाद अपने काम पर वापस लौटी ऐश्वर्या
x
ऐश्वर्या, धनुष से अलग होने की बातों का ज्यादा तवज्जो न देकर अपने प्रोफेशनल लाइफ को ज्यादा अहमियत देती हैं

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth Daughter) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने 17 जनवरी को अपने पति अभिनेता धनुष (dhanush) से अलग होने की घोषणा कर सभी को हैरान कर दी थीं। लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं वह वाकई में फैंस के लिए खुशी की बात हो सकती है। ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या, धनुष से अलग होने की बातों का ज्यादा तवज्जो न देकर अपने प्रोफेशनल लाइफ को ज्यादा अहमियत देती हैं, तभी तो वह पति से अलग होने के दो दिन बाद ही अपने काम पर लौट आई हैं और इन दिनों वह एक लव सॉन्ग का डायरेक्शन कर रही हैं।

दो बच्चों को पैरेंट्स हैं धनुष-ऐश्वर्या

बता दें कि एक्टर धनुष और ऐश्वर्या दोनों ने ही 18 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला लिया था। हालांकि दोनों ने एक-दूसरे को 2 साल तक डेट करने के बाद 2004 में शादी करने का फैसला किया था। दोनों के इस रिस्ते से दोनों की परिवार वाले एक्टर रजनीकांत और डायरेक्टर कस्तूरी राजा बेहद खुश थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब ऐश्वर्या और धनुष की शादी हुई थी तो दोनों की ही उम्र बहुत कम थी। ऐश्वर्या और धनुष के दो बेटे हैं यात्रा राजा और लिंगा राजा।

काम में बिजी रहेंगी ऐश्वर्या

बता दें कि एस्वर्य के बारे में कहा जा रहा है कि पति से अलग होने की घोषणा करने के बाद ऐश्वर्या आने वाले दिनों काफी व्यस्त रहेंगे। मीडिया में छपी खबरों के अनुसार ऐश्वर्या हैदराबाद में टिप्स और प्रेरणा अरोड़ा के लिए एक गाने का डायरेक्शन कर रही हैं। ऐश्वर्या जिस गाने का डायरेक्शन करने जा रही हैं वह वैलेंटाइन्स डे पर बेस्ड है, जो रोमांस और क्यूट लव स्टोरी भरपूर है। बता दें कि शूटिंग 25 जनवरी से शुरू होकर 27 जनवरी को खत्म होगी। ऐसे में वह पूरे तीन दिनों तक शूटिंग में बिजी रहेंगी। ऐश्वर्या अभी काम में बहुत व्यस्त हैं। ये सभी बातें टाइम्स ऑफ़ इंडिया की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है। हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Next Story