लाइफ स्टाइल

कोरोना के बीच अजय देवगन ने की अपील तो पीएम मोदी ने किया वीडियो शेयर

Shiv Kumar Mishra
22 April 2020 3:40 PM GMT
कोरोना के बीच अजय देवगन ने की अपील तो पीएम मोदी ने किया वीडियो शेयर
x

हिंदुस्तान में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. देश में धीरे-धीरे मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ता दिख रहा है. इस बीच भारत सरकार ने कोरोना के खिलाफ इस जंग में हर देशवासी से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अपील की है. इसी संदेश को जनता तक पहुंचाने के लिए एक्टर अजय देवगन की एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कोरोना के बीच अजय की वायरल वीडियो

अजय देवगन ने हर किसी से सरकार की इस मुहिम में उनका साथ देने और आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की अपील की है. वीडियो में अजय एक्सरसाइज कर रहे हैं, तभी एक शख्स उन से मिलता है और खुद को उनका बॉडीगार्ड बताता है. वो कहता है कि वो उनका निजी बॉडीगार्ड है जो कोरोना से रक्षा करेगा. खुद अजय देवगन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद जिन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए हर किसी के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड बनाया है. ट्विटर पर इस समय #SetuMeraBodyguard ट्रेंड कर रहा है और इस वीडियो के जरिए हर किसी को आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की नसीहत दी जा रही है.


पीएम मोदी का आया वीडियो पर रिएक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजय देवगन की इस वीडियो को रीट्वीट किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- बहुत खूब अजय देवगन. आरोग्य सेतु हमें, हमारे परिवार और हमारे देश को सुरक्षित रखता है. इस ऐप को डाउनलोड करें और कोरोना के खिलाफ छिड़ी इस जंग को और मजबूत कीजिए.

Next Story