लाइफ स्टाइल

क्या दिल्ली के क्लब में हुई थी अजय देवगन की पिटाई, एक्टर ने बताया वायरल वीडियो का सच

Arun Mishra
30 March 2021 4:28 AM GMT
क्या दिल्ली के क्लब में हुई थी अजय देवगन की पिटाई, एक्टर ने बताया वायरल वीडियो का सच
x
अजय देवगन के नाम से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था।

अजय देवगन बॉलीवुड के उन सेलेब्स में से हैं, जो विवादों से दूर ही रहना पसंद करते हैं। अजय देवगन को इसके अलावा बहुत कम पार्टी में भी स्पॉट किया गया है। अजय देवगन के नाम से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक शख्स की पीटाई हो रही है। कहा जा रहा है कि ये अजय हैं। अब एक्टर की टीम ने खुद वीडियो की सच्चाई बताई है।

अजय देवगन के प्रवक्ता द्वारा जारी बयान के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो फर्जी है। प्रवक्ता के मुताबिक एक्टर पिछले 14 महीनों से दिल्ली आए ही नहीं हैं।

अजय देवगन के बयान के मुताबिक, 'हम सभी न्यूज एजेंसी और मीडिया को ये बताना चाहते हैं कि मिस्टर देवगन मुंबई में हैं और वह पूरी टीम के साथ मैदान, मे डे और गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं।'

जिम्मेदार नागरिक हैं अजय देवगन

अजय के प्रवक्ता ने आगे कहा, 'अजय देवगन काफी जिम्मेदार इंसान और देश के नागरिक हैं। ये वीडियो पूरी तरह से फर्जी है। सभी मीडिया से गुजारिश है कि कुछ भी लिखने से पहले क्रॉस चेक जरूर करें।

गौरतलब है कि पिछले दिनों शूटिंग में जाते वक्त अजय देवगन की कार को 15 मिनट तक रोका गया था। । शख्स ने उनसे किसान आंदोलन के बारे में बात करने को कहा। इस शख्स को गिरफ्तार किया गया पर बाद में छोड़ दिया।

Next Story