Home > मनोरंजन > सेना से सबूत मांगने वालों से गुस्सा में दिया अक्षय कुमार ने यह जबाब

सेना से सबूत मांगने वालों से गुस्सा में दिया अक्षय कुमार ने यह जबाब

 Special Coverage News |  7 March 2019 2:23 PM GMT  |  दिल्ली

सेना से सबूत मांगने वालों से गुस्सा में दिया अक्षय कुमार ने यह जबाब

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सेना से सबूत मांगने के सवाल पर कहा कि देश के वीर अपना जीवन देश पर क़ुर्बान करते हैं. ऐसे में सबूत मांगना गलत है. मुझे सबूत नहीं चाहिए और उम्मीद करता हूं, बाकी लोग भी ऐसा ना करें. देश के वीर जवान जो अपना सुख सुकून छोड़कर हमारी सुरक्षा करते हैं ताकि हम अपने घरों में चैन की नींद सो सकें. ऐसे में उन जवानों की वीरता का हम सबूत कैसे मांग सकते हैं.


अक्षय कुमार ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वह भारत के वीर के ज़रिए लगातार देश के लिए शहीद हुए परिवारों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. अभी तक वह क़रीब 600 शहीदों के परिवार की मदद कर चुके हैं. और हर शहीद के परिवार को 15 लाख की मदद दी गई है. अब हम उम्मीद कर रहे हैं कि कारगिल युद्ध या दूसरी लड़ाई में जो देश के वीर विकलांग हुए हैं और अब विकलांग ज़िंदगी जी रहे हैं, हमारी कोशिश है कि हम भारत के वीर के जरिए विकलांग सैनिकों से भी जुड़ें और उनकी भी मदद करें, इस बारे में सरकार से भी हमारी बातचीत चल रही है.


बता दें कि बॉलीवुड में देशभक्ति पर बन रही फिल्मों के लिए अक्षय कुमार सबसे पसंदीदा हीरो बने हुए हैं. सारागढ़ी के युद्ध पर अक्षय की फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर पहले ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा चुका है. जांबाज सैनिकों के हौसले की कहानी 'केसरी' का ट्रेलर आपको सिनेमा हाल तक खींच लाने के लिए काफी है. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार का होना फिल्म को हिट कराने की गारंटी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top