लाइफ स्टाइल

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' अब OTT पर होगी रिलीज? फैंस को बेसब्री से है इंतजार

Sakshi
24 Jan 2022 5:01 AM GMT
अक्षय कुमार की बच्चन पांडे अब OTT पर होगी रिलीज? फैंस को बेसब्री से है इंतजार
x
अक्षय कुमार और कृति सेनन की बच्चन पांडे को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने के लिए एक मोटी रकम ऑफर हुई थी, और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला मान भी गए थे, लेकिन बाद में मना कर दिया।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं 'खिलाड़ी' भी अपने फैन्स का दिल नहीं तोड़ते हैं और साल में करीब 3-4 फिल्में रिलीज करते हैं। बता दें की इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। ऐसे में अब खबर सामने आई है कि अक्षय कुमार और कृति सेनन की बच्चन पांडे को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने के लिए एक मोटी रकम ऑफर हुई थी, और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला मान भी गए थे, लेकिन बाद में मना कर दिया।

175 करोड़ रुपये हुए थे ऑफर

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार बच्चन पांडे को डायरेक्ट ओटीटी रिलीज के लिए एक प्लेटफॉर्म ने 175 करोड़ रुपये ऑफर किए थे। वहीं साजिद नाडियाडवाला मान भी गए थे, लेकिन लेकिन एक दिन जब फिल्म का प्रोमो कट होकर आया तो साजिद ने इसे अपने प्राइवेट थियेटर में देखा और ये देखकर उन्हें लगा कि अगर फिल्म थियेटर्स पर रिलीज नहीं हुई तो ये फिल्म के साथ ना इंसाफी होगी। फिर क्या था, बस इसके बाद ही उन्होंने बाकी टीम और स्टार कास्ट से बात की और फिर ओटीटी को मना कर दिया।

ऐसा है अक्षय का किरदार

मी जानकारी के अनुसार इस फिल्म में अक्षय अवधी के टच वाली हिंदी बोलते दिखेंगे। इसके लिए वे फिल्म के सेट पर ही असिस्टेंट डायरेक्ट से ट्रेनिंग ले रहे है| साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले गैंगस्टर बच्चन पांडे के रोल में हैं। पत्रकार बनीं कृति उनके लिए एक फिल्म प्लान करती हैं, फिर हीरो जुर्म की दुनिया को छोड़ता है कि नहीं, उस पर कहानी आगे बढ़ती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'बच्चन पांडे' में अक्षय और कृति के अलावा अरशद वारसी, संजय मिश्रा, जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी की भी अहम भूमिकाए हैं। बता दें कि बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म साउथ की फिल्म 'जिगरथंडा' का रीमेक है।

Next Story