लाइफ स्टाइल

Akshay Kumar Corona Positive : कोरोना के शिकार हुए अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Arun Mishra
4 April 2021 5:07 AM GMT
Akshay Kumar Corona Positive : कोरोना के शिकार हुए अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
x
अक्षय कुमार ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों में उनके करीब जितने भी लोग आए हैं वे सभी अपना टेस्ट करवालें.

Akshay Kumar Corona Positive : अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. बॉलीवुड के मशहूर 'खिलाडी' ने खुद इसकी जानकरी ट्वीट कर दी है. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है. अक्षय कुमार ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों में उनके करीब जितने भी लोग आए हैं वे सभी अपना टेस्ट करवालें.

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा "मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि, आज सुबह, मैंने अपना कोविड -19 टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है. सभी प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है. मैं घर पर ही क्वारंटीन हूं. मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं, खुद का कोविड टेस्ट कराए और देखभाल करें, जल्द मिलते हैं ! "

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में बेहद व्यस्त थे. जिस वजह से एक्टर को किसी सेट पर ही कोरोना हुआ है. अक्षय कुमार कई दिनों से लगातार शूटिंग कर रहे हैं. जहां हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग को खत्म किया है. अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी इस महीने के आखिर में रिलीज होने वाली है. जहां अब लगता है अगले 10 से 12 दिन अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाएंगे. देखना होगा अक्षय कुमार कब वापस काम पर लौटते हैं.

Next Story