लाइफ स्टाइल

'भूल भुलैया' के बाद 'राउडी राठौर' से हुई अक्षय कुमार की छुट्टी? अब ये एक्टर निभाएगा किरदार?

Arun Mishra
12 April 2023 3:37 AM GMT
भूल भुलैया के बाद राउडी राठौर से हुई अक्षय कुमार की छुट्टी? अब ये एक्टर निभाएगा किरदार?
x
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की मूवी का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. ये अपडेट हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'राउडी राठौर' को लेकर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की मूवी का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. पर इस खबर में एक बड़ा ट्विस्ट है. चलिए इस पर थोड़ा डिटेल में बात करते हैं.

राउडी राठौर' में नहीं होंगे अक्षय कुमार? जानकारी के मुताबिक, फिल्ममेकर शबीना खान 'राउडी राठौर' का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रही हैं. खबर है कि मेकर्स फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को अप्रोच कर रहे हैं. अगर सब ठीक रहा, तो अगले दो महीनों में इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. फिल्म के पेपर वर्क पूरे हो चुके हैं.

एक्टर्स के साथ-साथ उन डायरेक्टर्स से भी बात चल रही है, जो पिछले साल कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं. 'राउडी राठौर' को लेकर आई ये खबर बताती है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में अक्षय कुमार को रिप्लेस करने जा रहे हैं. हालांकि, ये बात कितनी सही है. इस पर अभी मेकर्स या स्टार्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

'राउडी राठौर' से पहले 'भूल भुलैया 2' का सीक्वल बनाया जा चुका है, जिसमें अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस किया. कार्तिक ने फिल्म के सीक्वल में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी और हर किसी का दिल जीत लिया. वहीं अगर 'राउडी राठौर' को लेकर आई रिपोर्ट्स सच हैं, तो ये दूसरी बार होगा जब अक्षय अपनी फिल्म के सीक्वल से बाहर होंगे.

Next Story