लाइफ स्टाइल

अक्षय कुमार अपने से 31 साल छोटी अनन्या पांडे के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

Satyapal Singh Kaushik
7 Jun 2022 7:00 PM GMT
अक्षय कुमार अपने से 31 साल छोटी अनन्या पांडे के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर
x
सोशल एक्टिविस्ट शंकरन नायर के बायोपिक में नजर आएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द दिवंगत लॉयर और एक्टिविस्ट शंकरन नायर की बायोपिक में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं और उनकी टीम ने इस फिल्म पर ग्राउंड वर्क भी शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि यह एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म होगी, जिसका टाइटल 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' होगा।

अनन्या पांडे होंगी अक्षय की हीरोइन

वहीं अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म की लीड हीरोइन उनके खास दोस्त चंकी पांडे (Chunkey Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का नाम सामने आया है। पहली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अनन्या पांडे के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। जो उम्र में 54 साल के अक्षय कुमार से 31 साल छोटी हैं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों के बीच लव एंगल होगा या नहीं।

वकील की भूमिका में होंगी अनन्या

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अनन्या पांडे को फिल्म में एक जुझारू जूनियर वकील के रोल में देखा जाएगा।हालांकि अनन्या ने अभी तक आधिकारिक रूप से फिल्म के लिए साइन नहीं किया है, लेकिन खबरों के मुताबिक फिल्म के लिए अभिनेत्री का नाम फाइनल हो गया है।


कहा यह भी जा रहा है कि अभी तक अनन्या ने प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है, लेकिन उन्होंने इसके लिए मौखिक रूप से हामी भर दी है। बताया जा रहा है कि इस कोर्टरूम ड्रामा का नाम 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सी शंकरण नायर' होगा और करण सिंह त्यागी इस फिल्म से बतौर निर्देशक बॉलीवुड में कदम रखेंगे। कथिततौर पर यह फिल्म रघु और पुष्पा की किताब 'द केस दैट शूक एम्पायर' पर आधारित होगी और इसमें ब्रिटिश शासन के दौरान पंजाब में हुए नरसंहार में वहां के उपराज्यपाल रहे माइकल ओडायर की भूमिका को उजागर करने में एक वकील के संघर्ष को दिखाया जाएगा।।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story