लाइफ स्टाइल

'क्या आप सूंघकर बॉयफ्रेंड बनाती हैं' कपिल शर्मा के इस सवाल पर आलिया भट्ट ने दिया करारा जवाब

Sakshi
3 Jan 2022 4:08 PM GMT
क्या आप सूंघकर बॉयफ्रेंड बनाती हैं कपिल शर्मा के इस सवाल पर आलिया भट्ट ने दिया करारा जवाब
x
आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जूनियर एनटीआर (JR. NTR) और रामचरण (Ram Charan) के साथ फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) भी शो में पहुंचे और मस्ती ही मस्ती में कपिल शर्मा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से कुछ ऐसा पूछ बैठे जिसे सुनकर सभी हंस हंस कर बेहाल हो गए

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कितने मजाकिया हैं ये तो आप जानते ही हैं. उनके सेंस ऑफ ह्यूमर का जवाब नहीं. यही कारण है कि लोग उनकी कॉमेडी के दीवाने हैं. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में आए मेहमानों के साथ भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का यही अंदाज देखने को मिलता है. इस बार वीकेंड पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में पहुंचे थी. कपिल शर्मा शो के सेट पर आरआरआर (RRR) की टीम जिन्होंने खूब मस्ती की. वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जूनियर एनटीआर (JR. NTR) और रामचरण (Ram Charan) के साथ फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) भी शो में पहुंचे और मस्ती ही मस्ती में कपिल शर्मा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से कुछ ऐसा पूछ बैठे जिसे सुनकर सभी हंस हंस कर बेहाल हो गए. लेकिन आलिया भी कहां कम थीं उन्होंने भी इसका मजेदार जवाब देकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बोलती ही बंद कर दी.

कपिल ने पूछा आलिया भट्ट से सवाल

कपिल शर्मा शो में पहुंची आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पूछा था कि आप लड़कों की खूशबू से काफी अट्रैक्ट होती हैं. तो क्या आप अपने ब्वॉयफ्रेंड उन्हें सूंघ कर बनाती हैं? इस सवाल पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहले तो काफी शरमा गईं थी लेकिन फिर बड़ी ही सूझबूझ से उन्होंने इसका मजेदार जवाब कपिल शर्मा को दे दिया जिससे कपिल शर्मा भी चुप हो गए. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस सवाल के जवाब में तुरंत कहा कि हां वो खुशबू से अट्रैक्ट होती हैं.

RRR के प्रमोशन में जुटे सितारे

बता दें कि इस दिनों आरआरआर (RRR) फिल्म के सितारे इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है. बता दें कि पहले ये फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के कारण थियेटर्स बंद करने का फैसला लिया जा रहा है जिस कारण अब यह इस फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज को टाल दिया है. हालांकि नई रिलीज डेट को फाइनल नहीं किया गया है. वहीं आरआरआर (RRR) के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पुहंचे कलाकारों ने खूब मस्ती की.

Next Story