लाइफ स्टाइल

अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंटापुरमुलु' का होगा हिंदी में प्रीमियर, जानें कैसे देख पाएंगे दर्शक

Sakshi
23 Jan 2022 1:16 PM GMT
अल्लू अर्जुन की अला वैकुंटापुरमुलु का होगा हिंदी में प्रीमियर, जानें कैसे देख पाएंगे दर्शक
x
अला वैकुंठपुरमलो (हिंदी) थिएटर में रिलीज नहीं होगी। लेकिन सभी फैन्स के प्यार को ध्यान में रखते हुए फिल्म 6 फरवरी को 'ढिंचैक टीवी' पर रिलीज किया जाएगा।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) को हिंदी पट्टी के दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। बता दें कि स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और नेशनल क्रश कहलाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने फिल्म से दर्शकों के दिलों को जीता है। वहीं फिल्म के गानें से लेकर डायलॉग्स तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। ऐसे में अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' (Ala Vaikunthapurramuloo) को भी हिंदी में रिलीज करने की तैयारी की गई, लेकिन जल्दी ही ऐलान कर दिया कि फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं होगी। जिससे फैन्स का दिल टूट गया। बता दें कि इस बीच अब अल्लू अर्जुन के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है और इस फिल्म को अब घर बैठे दर्शक देख सकेंगे।

अला वैकुंठपुरमलो टीवी पर रिलीज होगी

गौरतलब है कि गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म्स की ओर से एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में लिखा है कि "अला वैकुंठपुरमलो' का अपडेट है। आगे ट्वीट में लिखा है कि 'अला वैकुंठपुरमलो (हिंदी) थिएटर में रिलीज नहीं होगी। लेकिन सभी फैन्स के प्यार को ध्यान में रखते हुए फिल्म 6 फरवरी को 'ढिंचैक टीवी' पर रिलीज किया जाएगा।" इस ट्वीट के सामने आने से फैन्स एक्साइटिड हो गए हैं।

'अला वैकुंटापुरमुलु' की रिलीज कैंसिल

बता दें कि एक्टर अल्लू अर्जुन की मेगा हिट फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को रिलीज होने वाला था। इसके राइट्स खरीदने वालों की तरफ से लेटेस्ट अपडेट आया है कि फिल्म अभी रिलीज नहीं की जा रही। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेसेज है, गोल्डमाइन्स के प्रमोटर मनीष शाह और शहजादा के मेकर्स ने मिलकर फैसला लिया है कि 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिंदी वर्जन को थिएटर्स में रिलीज नहीं किया जाएगा। बता दें कि शहजादा मेकर्स इस फैसले के लिए मनीष शाह के शुक्रगुजार हैं।

नेटफ्लिक्स पर मौजूद है 'अला वैकुंटापुरमुलु'

मालूम हो कि अला वैकुंठपुरमुलु, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है, 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। चूंकि अभिनेता की पुष्पा एक धमाकेदार हिट रही है, इसलिए निर्माताओं ने अला वैकुंटापुरमुलु को हिंदी में रिलीज़ करने की योजना बनाई थी, लेकिन अब फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं होगी बल्कि टीवी पर प्रीमियर होगी।

Next Story