Top
Home > मनोरंजन > इस अमेरिकन मॉडल को बनाना सीखना है गुलाब जामुन, लोगों ने दिए हैं मजेदार टिप्स

इस अमेरिकन मॉडल को बनाना सीखना है गुलाब जामुन, लोगों ने दिए हैं मजेदार टिप्स

मॉडल क्रिसी टीजन आज कल अमेरिका के अलावा इंडिया में भी ट्रेंड कर रही हैं.

 Arun Mishra |  16 March 2020 8:44 AM GMT  |  दिल्ली

इस अमेरिकन मॉडल को बनाना सीखना है गुलाब जामुन, लोगों ने दिए हैं मजेदार टिप्स
x

अमेरिकन मॉडल क्रिसी टीजन को आप ने टीवी पर कई बार देखा होगा. उन्होंने कई एड में भी काम किया है. वो अमेरिका में जाना-माना नाम हैं. उन्होंने म्यूजिशियन जॉन लेजेंड से शादी की है. अब क्रिसी टीजन आज कल अमेरिका के अलावा इंडिया में भी ट्रेंड कर रही हैं. उनका एक ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

अमेरिकन मॉडल को बनाने हैं गुलाब जामुन

दरअसल 15 मार्च को क्रिसी ने एक ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट कर लोगो से गुलाब जामुन बनाने की रेसिपी मांगी थी. जी हां गुलाब जामुन बनाने की रेसिपी . उन्होंने ट्वीट में लिखा था- मैं बहुत जल्द गुलाब जामुन बनाने जा रही हूं. मैं वो बनाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. अगर गुलाब जामुन बनाने की आप के पास कोई भी टिप्स हैं तो मुझे बताएं. अगर नहीं पता तो गूगल कर मुझे बताएं.



अब पहले तो एक अमेरिकन मॉडल को इंडियन डिश की रेसिपी जाननी है वो अपने आप में ही हैरानी की बात है. खैर फैंस ने क्रिसी के ट्वीट को काफी गंभीरता से लिया. इसका नतीजा ये रहा है कि कई लोगों ने उन्हें गुलाब जामुन बनाने के अलग-अलग टिप्स दिए. इंडियन-अमेरिकन एक्टर कल पेन ने भी क्रिसी को काफी इंट्रेस्टिंग जवाब दिया. उन्होंने ये तो नहीं बताया कि गुलाब जामुन कैसे बनाने हैं लेकिन ये जरूर बता दिया कि क्या नहीं करना है. उन्होंने क्रिसी को सुझाव दिया कि वो गुलाब जामुन में काजू या बादाम ना डाले.

लोगों ने कई सारे टिप्स

कल के अलावा और भी कई सारे लोगों ने क्रिसी को गुलाब जामुन की रेसिपी बताई. लोगों को क्रिसी का ट्वीट इतना पसंद आया कि उस पोस्ट पर 50000 से ज्यादा लाइक्स देखे गए.

फैंस से मिली इतनी सारी टिप्स के लिए क्रिसी टीजन ने सभी को शुक्रिया बोला. उन्होंने ट्वीट किया- मैंने अच्छा किया जो लोगों से टिप्स मांग ली. ये दिखने में छोटे जरूर हैं लेकिन इन्हें बनाना उतना ही मुश्किल है.

वैसे याद दिला दें, कुछ दिन पहले तक क्रिसी अपने घर के चलते सुर्खियों में थी. क्रिसी ने ऐसा दावा किया था कि उन्हें अपने घर में भूत दिखते हैं. उन्होंने यहां तक कहा था कि उन्होंने अपने रूम में सोना छोड़ दिया है. उनके मुताबिक इस डर के चलते वो अपनी जिंदगी में काफी परेशान हो गई थीं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it