लाइफ स्टाइल

बीमारी के चलते फैंस को संडे दर्शन नहीं दे पाए बिग बी, बोले- पता नहीं था बन जाएगी इतनी बड़ी खबर

Special Coverage News
6 May 2019 5:23 AM GMT
बीमारी के चलते फैंस को संडे दर्शन नहीं दे पाए बिग बी, बोले- पता नहीं था बन जाएगी इतनी बड़ी खबर
x
अमिताभ बच्चन को अंदाजा नहीं था कि एक द‍िन फैंस से नहीं मिल पाने का क्या असर होगा. अमिताभ ने अब ट्वीट कर फैंस का अभिवादन किया है.

मुंबई : ह‍िंदी स‍िनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई में मौजूद रहने पर हर रविवार "जलसा" के बाहर अपने प्रशंसकों को "संडे दर्शन देते हैं. लेकिन इस रविवार बीमारी की वजह से वो प्रशंसकों से मिल नहीं पाए. उन्होंने ट्वीट भी किया कि तब‍ियत की वजह से शाम को जलसा के बाहर संडे दर्शन को नहीं आ सकूंगा.

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद प्रशंसकों ने उनकी सेहत को लेकर दुआएं कीं. अमिताभ को भी अंदाजा नहीं था कि एक द‍िन फैंस से नहीं मिल पाने का क्या असर होगा. उन्होंने सोमवार को एक खास ट्वीट करते हुए अपने फैंस को शुक्र‍िया अदा किया है.

उन्होंने ल‍िखा, "मैं न जानता था कि एक दिन इतवार को अपने चाहने वालों से, जलसा के द्वार पे, न मिल पाने पर, इतनी बड़ी ख़बर बन जाएगी! आप सब को स्नेह, मेरा आदर और सम्मान."



जलसा अमिताभ बच्चन का बंगला है. यहां अमिताभ की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक जुटते हैं. सालों से अमिताभ हर संडे को अपने फैंस से मिलने जलसा की टैरेस पर आते हैं. बॉलीवुड में शायद ही ऐसा कोई स्टार हो ज‍िसे मिलने के लिए फैंस हर रव‍िवार उसके घर के बाहर जमा हों और ऐसा कोई एक्टर भी नहीं है ज‍ो अपने फैंस को शुक्र‍िया अदा करने हर हफ्ते मिलने पहुंचे.

बीमारी की वजह से अमिताभ संडे दर्शन के लिए बाहर नहीं निकल पाए. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''आज संडे दर्शन नहीं कर रहा हूं. आप सभी को सूचित करता हूं कि स्वास्थ्य खराब है, चिंता की कोई बात नहीं है, बस बाहर आने में असमर्थ हूं.''

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story