लाइफ स्टाइल

कोरोना: हर बड़ा सितारा कर रहा दान तो अमिताभ क्यों शांत, एक्टर ने दिया जवाब

Arun Mishra
29 March 2020 1:31 PM GMT
कोरोना: हर बड़ा सितारा कर रहा दान तो अमिताभ क्यों शांत, एक्टर ने दिया जवाब
x
अमिताभ बच्चन ने एक कविता लिख रखी है जिसको पढ़ ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन कोरोना और उससे जुड़ी लोगों की मदद पर रोशनी डाल रहे हैं.

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो रोज अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए रूबरू होते रहते हैं. कोरोना के बीच भी अमिताभ बच्चन ने फैंस से अपना संवाद जारी रखा है. वो लगातार एक जागरूकता अभियान चला रहे हैं.

अब अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक इंट्रेस्टिंग फोटो शेयर की है. ये फोटो अमिताभ बच्चन की ही है लेकिन काफी पुरानी है. फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने एक कविता लिख रखी है जिसको पढ़ ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन कोरोना और उससे जुड़ी लोगों की मदद पर रोशनी डाल रहे हैं.



कविता के बहाने अमिताभ का निशाना

उन्होंने कम शब्दों में बड़ी खूबसूरती से बता दिया है कि कैसे बिन बताए भी जरूरतमंदों की मदद की जा सकती है. खुद अमिताभ बच्चन भी अपने आप को इसी श्रेणी में रखते हैं. वो अपनी कविता के जरिए बता रहे हैं कि कैसे वो लोगों की मदद कर रहे हैं लेकिन उस बात का बखान नहीं कर रहे. वो बता रहे हैं कि कैसे मदद पाकर जरूरतमंद खुश हो रहे हैं.

अब अमिताभ बच्चन की ये कविता काफी गहरी है और इशारों-इशारों में ही बड़ी बात कह रही है. बता दें कि जब से अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फंड में 25 करोड़ रूपये दान करने की बात कही है, सोशल मीडिया पर ये सवाल उठने लगा है कि दूसरे बॉलीवुड सितारे कहां है. इससे पहले साउथ के सुपरस्टार ने भी मदद का हाथ बढ़ाया था, ऐसे में अमिताभ बच्चन की कविता उन लोगों को आइना दिखा रही है जो दूसरे सितारों पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

बता दें कि अक्षय कुमार के अलावा और भी कई ऐसे सितारें हैं जिन्होंने इस संकट की घड़ी में मदद का हाथ बढ़ाया है. ऋतिक से लेकर करण जौहर तक सभी ने किसी ना किसी रूप में मदद का ऐलान किया है.

Next Story