Top
Home > मनोरंजन > सुपर ओवर में रोहित का चला बल्ला तो अमिताभ बच्चन का आया ये ट्वीट

सुपर ओवर में रोहित का चला बल्ला तो अमिताभ बच्चन का आया ये ट्वीट

 Sujeet Kumar Gupta |  29 Jan 2020 12:27 PM GMT  |  नई दिल्ली

सुपर ओवर में रोहित का चला बल्ला तो अमिताभ बच्चन का आया ये ट्वीट

मुंबई। भारत ने हैमिल्टन में खेला गया तीसरा टी-20 मैच सुपरओवर में जीत लिया है। पांच मैच की टी-20 सीरीज में लगातार तीन मैच जीतकर विराट सेना ने न सिर्फ श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढ़त बनाई बल्कि न्यूजीलैंड में इतिहास भी रच दिया। यह पहला मौका है जब भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड में कोई टी-20 सीरीज जीती हो।

इस मैच में टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 179/5 का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में मोहम्मद शमी की धारदार गेंदबाजी के बूते टीम इंडिया ने कीवियों को भी इतने ही स्कोर में रोक दिया।

स्कोर टाई होने के बाद मैच सुपर ओवर में गया। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए विलियमसन और गप्टिल ने 17 रन बनाए। छह गेंदों पर जीत के लिए भारत को 18 रन की जरूरत थी। रोहित शर्मा ने एक बार फिर 'हिटमैन' अवतार लेते हुए आखिरी दो गेंदों में मैच भारत को जिताया।

सुपर ओवर में रोहित शर्मा की धमाकेदार बल्लेबाजी से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बहुत प्रभावित हो कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, "इंडिया. इंडिया. इंडिया. सुपर ओवर में क्या कमाल की जीत मिली. टी20 का तीसरा मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ. सीरीज जीतेंगे. पहली बार न्यूजीलैंड में ऐसा किया. बधाई हो. 2 गेंदों में 10 रन की जरूरत थी और रोहित ने लगातार 2 छक्के मारे. अविश्वसनीय."


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it