लाइफ स्टाइल

आम्रपाली दुबे का नया वीडियो वायरल, धांसू Video ने उड़ाया गरदा

Sujeet Kumar Gupta
2 July 2019 11:15 AM GMT
आम्रपाली दुबे का नया वीडियो वायरल, धांसू Video ने उड़ाया गरदा
x
आम्रपाली दुबे का नया वीडियो वायरल ।

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे एक बार फिर चर्चा में आ गई है वो इस बार परवेश लाल यादव के गाने चुम्मा चुम्मा दे (Chumma Chumma De) पर आम्रपाली गजब के एक्सप्रेशन दिखा रही हैं। बतादे कि आम्रपाली सिर्फ फिल्मी पर्दे पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। जब भी उनका कोई वीडियो सामने आता है थोड़े ही वक्त में वायरल हो जाता है।

ऐसे में अब ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में आम्रपाली में बेहद ही गजब की अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। आम्रपाली का ये वीडियो भी अब खूब वायरल हो रहा है, आम्रपाली के फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा हैं। आम्रपाली का ये वीडियो भी भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर ही है. परवेश लाल यादव के गाने चुम्मा चुम्मा दे (Chumma Chumma De) पर आम्रपाली गजब के एक्सप्रेशन दिखा रही हैं. आप भी देखिए भोजपुरी की इस खास एक्ट्रेस का खास अंदाज।


हालांकि आम्रपाली दुबे के यूट्यूब पर गाने काफी पसंद किए जाते हैं। पिछले कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर जेल करइबू ए का सुग्गी गाने ने 1 करोड़ के व्यूज पा लिए हैं। फिल्म सिपाही के इस गाने में आम्रपाली संग निरहुआ की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. वैसे ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हिट जोड़ियों में से एक है, जब भी ये साथ आते हैं कमाल कर जाते हैं।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story