लाइफ स्टाइल

अनन्य पांडेय ने ऐसे मनाया मालदीप में वेकेशन, बोल्ड लुक में तस्वीरें की शेयर

Sakshi
12 Jan 2022 4:33 PM GMT
अनन्य पांडेय ने ऐसे मनाया मालदीप में वेकेशन, बोल्ड लुक में तस्वीरें की शेयर
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। इन दिनों अनन्या पांडे (Ananya Panday) मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन अनन्या पांडे अपने वेकेशन की तस्वीरों को शेयर कर रही हैं। बता दें कि कुछ देर पहले ही अनन्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें वो कलरफुल बिकिनी में नजर आ रही हैं। फैंस के बीच अनन्या पांडे की नई तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं।

सुहाना खान ने रिएक्शन दिया

बता दें कि सामने आई इन तस्वीरों में अनन्या पांडे ने स्टाइलिश नेकलेस कैरी किया हुआ है। साथ ही उनके गॉगल्स ने तो पूरे लुक में चार चांद ही लगा दिया है। अनन्या पांडे और सुहाना खान एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे की पोस्ट पर अक्सर कमेंट करती हुई नजर आ जाती हैं। वहीं अनन्या पांडे की नई तस्वीरों पर कमेंट करते हुए सुहाना ने लिखा है 'वाह..।' सुहाना खान (Suhana Khan) के अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और हुमा कुरैशी ने भी अनन्या पांडे की नई तस्वीरों पर कमेंट किया है। साथ ही फैंस लगातार अनन्या की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

अनन्या ईशान संग वेकेशन मनाकर लौटी हैं

बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे अपने खास दोस्त ईशान खट्टर संग न्यू ईयर मनाकर वापस लौटी थी। अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को बीते हफ्ते ही मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था। बताया जा रहा था कि दोनों ने सवाई माधोपुर में नए साल का जश्न मनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या और ईशान अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ जाया करते हैं। इन दोनों की तस्वीरों को देखकर फैंस इनके लिंकअप का अनुमान लगाते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही 'लाइगर', 'गहराइयां' और 'खो गए हम कहां' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Next Story